1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Coronavirus: J&K से सामने आए 2 और मामले, सउदी से लौटी महिला के संपर्क में आने से दो बच्चे संक्रमित

Coronavirus: J&K से सामने आए 2 और मामले, सउदी से लौटी महिला के संपर्क में आने से दो बच्चे संक्रमित

श्रीनगर में जम्मू-कश्मीर प्रशासन के एक अधिकारी ने जानकारी दी कि कश्मीर में दो और लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 26, 2020 18:34 IST
Kashmir Coronavirus- India TV
Image Source : PTI Workers survey an area during second day of a 21-day nationwide lockdown imposed in the wake of coronavirus pandemic, in Srinagar.

श्रीनगर. देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर से आज कोरोना वायरस के दो नए मामले सामने आए। श्रीनगर में जम्मू-कश्मीर प्रशासन के एक अधिकारी ने जानकारी दी कि कश्मीर में दो और लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई, जम्मू-कश्मीर में कुल मामले बढ़ कर 13 हो गये हैं।

बताया जा रहा है कि ये दोनों नए मामले दो बच्चों से संबंधित हैं। एक बच्चे सात साल का हैं दूसरे महज 8 महीने का है। ये दोनों बच्चे अपनी दादी के संपर्क में आने से संक्रमित हुए, जो हाल ही में सउदी अरब से लौटी हैं।

आपको बता दें कि स्वास्थ्य मंत्रालय ने कोरोनावायरस को लेकर ताजा आंकड़े जारी किए हैं। देश में इस घातक वायरस के संक्रमण के 43 नए मामले सामने आए हैं, साथ ही 4 और मौतें हुई हैं। जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक देश में इस वक्त कोरोनावायरस के 649 पॉजिटिव केस हैं। देश में इस महामारी से संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए राज्य सरकारें घरों तक जरूरी सामान पहुंचा रही हैं, ताकि लोग घर से बाहर न निकलें।

इनपुट- भाषा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X