Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Coronavirus Live Updates: बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के 77 नये मामले

कोरोना वायरस भारत समेत पूरी दुनिया में कहर बनकर टूटा है। इस खतरनाक वायरस से जुड़ी खबरों और ताजातरीन अपडेट्स के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहें:

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 21, 2020 7:40 IST
coronavirus lockdown latest news live updates - India TV Hindi
Image Source : AP coronavirus lockdown latest news live updates 

कोरोना वायरस के कहर से दुनिया के अधिकांश देश बेहाल चल रहे हैं, और भारत भी अब इससे अछूता नहीं रह गया है। यूरोप में जहां हालात भयावह हैं, वहीं भारत में भी इस वायरस के चलते कई राज्यों में लॉकडाउन करना पड़ा है। इस वायरस के चलते पूरी दुनिया थम-सी गई हैं, लेकिन परेशान करने वाली खबरें जरूर आ रही हैं। दुनिया में 36 लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं और 3 लाख से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। भारत में संक्रमितों की 1 लाख से ज्यादा हो चुकी है। वहीं, अमेरिका में संक्रमितों की संख्या 12 लाख के आंकड़े को पार कर गई है।

कोरोना वायरस से जुड़ी खबरों और ताजातरीन अपडेट्स के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहें:

Latest India News

Coronavirus Lockdown Live Updates May 20th 2020

Auto Refresh
Refresh
  • 2:24 PM (IST) Posted by Sailesh

    रोहिणी जेल में सहायक अधीक्षक कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं।

  • 1:59 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    रेलवे कार्यकारी निदेशक आरडी बाजपेयी ने दी ये जानकारी

    रेलवे कार्यकारी निदेशक आरडी बाजपेयी ने बुधवार को बताया कि रेलवे 1 जून से नॉन-एसी ट्रेनों की 100 जोड़ी (यानी200 ट्रेन) चलाने जा रही है।इसकी बुकिंग केवल ऑनलाइन होगी। इन ट्रेनों की जानकारी हम शीघ्र ही लोगों को उपलब्ध कराएंगे।कल के दिन में204'श्रमिक स्पेशल' ट्रेनें चली हैं जो अब तक का उच्चतम रिकॉर्ड है। 

  • 1:36 PM (IST) Posted by Sailesh

    कोरोना वायरसः ओडिशा में मृतकों की संख्या बढ़कर छह हुई, संक्रमितों की तादाद 1,052 पहुंची

  • 10:24 AM (IST) Posted by Sailesh

    चीन में कोरोना वायरस संक्रमण के 16 नए मामले सामने आए हैं जिनमें से बिना लक्षण वाले 15 मामले वैश्विक महामारी का केंद्र रहे वुहान से हैं।

  • 9:51 AM (IST) Posted by Sailesh

    कोरोना वारयस के कारण मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 3,303 हुई, संक्रमण के कुल मामले बढ़कर हुए 1,06,750: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय।

  • 7:46 AM (IST) Posted by Sailesh

    बिहार में लॉकडाउन के दौरान आम लोगों को आवश्यक कारणों से कहीं आने-जाने में परेशानियों का सामना नहीं करना पड़े इसके लिए सार्वजनिक परिवहन की गाड़ियों का परिचालन आड—ईवन के तर्ज पर किये जाने का निर्णय किया गया है। 

  • 7:45 AM (IST) Posted by Sailesh

    दिल्ली में करीब दो महीने बाद, सार्वजनिक परिवहन सेवा मंगलवार को बहाल हो गई। सड़कों पर ऑटो और टैक्सियों के अलावा 2,000 बसें चली, लेकिन इनमें सीमित संख्या में सवारियों ने यात्रा की।

  • 7:45 AM (IST) Posted by Sailesh

    चंडीगढ़ में 12 वर्षीय बच्चे सहित तीन व्यक्ति मंगलवार को कोविड-19 से संक्रमित पाये गए जिससे संक्रमित व्यक्तियों की संख्या बढ़कर 199 हो गई।

  • 7:45 AM (IST) Posted by Sailesh

    बिहार में मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 77 नये मामले सामने आने के साथ ही प्रदेश में कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या बढकर 1519 हो गयी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement