Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Coronavirus: तमिलनाडु के सीएम ने कहा-'अधिक जांच के कारण ज्यादा मामले आ रहे सामने'

तमिलनाडु में कोविड-19 संक्रमण के 500 से अधिक मामले सामने आने के एक दिन बाद मंगलवार को मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने कहा कि प्रदेश में अधिक संख्या में जांच के कारण ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: May 05, 2020 23:22 IST
Coronavirus: तमिलनाडु के सीएम ने कहा-'अधिक जांच के कारण ज्यादा मामले आ रहे सामने'- India TV Hindi
Image Source : PTI Coronavirus: तमिलनाडु के सीएम ने कहा-'अधिक जांच के कारण ज्यादा मामले आ रहे सामने'

चेन्नई: तमिलनाडु में कोविड-19 संक्रमण के 500 से अधिक मामले सामने आने के एक दिन बाद मंगलवार को मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने कहा कि प्रदेश में अधिक संख्या में जांच के कारण ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। उन्होंने घर जाने के इच्छुक प्रवासी मजदूरों के लिए एक सप्ताह के भीतर ट्रेनों की व्यवस्था करने का आश्वासन भी दिया। उन्होंने कहा, “तमिलनाडु में रोजाना 12,000 लोगों की जांच हो रही है जिसके कारण प्रदेश में कोविड-19 के अधिक मामले सामने आ रहे हैं।”

मुख्यमंत्री ने कहा कि केवल तमिलनाडु में ही 50 प्रयोगशालाओं में कोविड-19 की जांच की जा रही है और जांच कराने वाले लोगों की संख्या में भी वृद्धि हुई है। उन्होंने कहा कि जनता को कोविड-19 के अधिक मामलों की पुष्टि होने को लेकर डरने की जरुरत नहीं है क्योंकि सभी मोर्चों पर कोविड-19 की रोकथाम के लिये उपाय किये जा रहे हैं। प्रवासी श्रमिकों के बारे में उन्होंने कहा कि एक सप्ताह के भीतर सरकार अपने गृह राज्य वापस जाने के इच्छुक लोगों के लिए ट्रेनों की व्यवस्था करेगी।

उन्होंने कहा कि काम फिर से शुरु करने की अनुमति दे दी गई है इसलिए जो रुकना चाहते हैं वे रुक सकते हैं। तमिलनाडु ने सोमवार को कोविड-10 के 527 नए मामले सामने आए, जिसके बाद राज्य में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 3,550 हो गया। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement