Friday, March 29, 2024
Advertisement

कोविड-19 की वजह से हिमाचल प्रदेश के उना जिले के कई गांवों में कर्फ्यू

उन्होंने बताया कि संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों का पता लगाने के दौरान पता चला कि मेहतपुर, भटोली, जखेरा, बांगढ़ और देहलान ग्राम पंचायत के लोग वायरस के संभावित संवाहक हो सकते हैं।

Bhasha Written by: Bhasha
Updated on: August 04, 2020 21:37 IST
coronaviurs curfew in many villages of una district of himachal pradesh । कोविड-19 की वजह से हिमाचल - India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) कोविड-19 की वजह से हिमाचल प्रदेश के उना जिले के कई गांवों में कर्फ्यू (Representational Image)

शिमला. हिमाचल प्रदेश के उना जिले के कई गांवों में कोरोना वायरस संक्रमितों का पता लगाने के लिए चलाए जा रहे अभियान की वजह से कर्फ्यू लगा दिया गया है। उना के उपायुक्त संदीप कुमार ने मंगलवार को बताया कि कर्फ्यू मंगलवार को रात आठ बजे से नौ अगस्त सुबह सात बजे तक देहलान, बांगढ़, जखेरा, भटोली और मेहतपुर ग्राम पंचायत में लागू रहेगा। 

उन्होंने बताया कि संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों का पता लगाने के दौरान पता चला कि मेहतपुर, भटोली, जखेरा, बांगढ़ और देहलान ग्राम पंचायत के लोग वायरस के संभावित संवाहक हो सकते हैं। उपायुक्त ने बताया कि इन ग्राम पंचायतों में संक्रमितों का पता लगाने के लिए गहन अभियान चलाने की जरूरत है। 

कोविड देखभाल केंद्र से फरार हुआ मरीज शिमला

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में कोविड देखभाल केंद्र में भर्ती कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज फरार हो गया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि व्यक्ति कश्मीर का रहने वाला है और उसे 14 जुलाई को शिमला से 10 किलोमीटर दूर मशोब्रा के सेंटर में भर्ती किया गया था। पुलिस के अनुसार मरीज रविवार रात में फरार हो गया और सोमवार को जम्मू पहुंचा। जम्मू-कश्मीर के अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई है और इस संबंध में शिमला के ढल्ली पुलिस थाने में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement