1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली में जब्त किए गए 4500 जिंदा कारतूस, 6 लोग गिरफ्तार

दिल्ली में जब्त किए गए 4500 जिंदा कारतूस, 6 लोग गिरफ्तार

देश की राजधानी दिल्ली में 4500 जिंदा कारतूस मिले हैं। गुरुवार को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की उत्तरी रेंज की टीम ने यह खेप जब्त की है और अवैध हथियारों की तस्करी में शामिल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Atul Bhatia Atul Bhatia @atul_bhatia1
Published on: February 18, 2021 11:46 IST
दिल्ली में जब्त किए...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दिल्ली में जब्त किए गए 4500 जिंदा कारतूस, 6 लोग गिरफ्तार

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में 4500 जिंदा कारतूस मिले हैं। गुरुवार को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की उत्तरी रेंज की टीम ने यह खेप जब्त की है और अवैध हथियारों की तस्करी में शामिल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए 6 लोगों में 5 हरियाणा के रहने वाले हैं जबकि एक उत्तर प्रदेश का निवासी है।

शुरुआती जानकारी के अनुसार पकड़े गए आरोपी गन हाउस में काम करने वाले लोगों से मिलीभगत करके उनसे जिंदा कारतूस लेते थे और उन्हें बदमाशों तथा गैंग्सटरों को सप्लाई करते थे। शुरुआती जानकारी के अनुसार बदमाशों और गैंग्सटरों को एक कारतूस 150 से 200 रुपए में बेचा जाता था।

बता दें कि दिल्ली में इस समय किसान आंदोलन के चलते पुलिस मुस्तैद है क्योंकि खुफियां एजेंसियों ने आंदोलन में हिस्सा ले रहे नेताओं की हत्या का अलर्ट जारी किया हुआ है। ऐसे में जिंदा कारतूसों की बड़ी खेप मिलना चिंता की बात है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X