1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली: 7 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए, 30 को होम क्वॉरन्टीन किया गया

दिल्ली: 7 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए, 30 को होम क्वॉरन्टीन किया गया

पश्चिमी दिल्ली के कम्युनिकेशन डिपार्टमेंट के 7 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद एहतियातन 30 पुलिस कर्मियों को होम क्वॉरन्टीन किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 22, 2020 8:33 IST
दिल्ली: 7 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए, 30 पुलिसकर्मी होम क्वॉरन्टीन - India TV Hindi
Image Source : PTI दिल्ली: 7 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए, 30 पुलिसकर्मी होम क्वॉरन्टीन 

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के कम्युनिकेशन डिपार्टमेंट के 7 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद एहतियातन 30 पुलिस कर्मियों को होम क्वॉरन्टीन किया गया है। इसके साथ ही कम्युनिकेशन डिपार्टमेंट को फिलहाल 5 दिन के लिए बन्द करके सिर्फ मोबाइल कम्युनिकेशन शुरू किया गया है। 

पश्चिमी डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी के ऑपरेटर जो कि कम्युनिकेशन डिपार्टमेंट से होते हैं, उन्हें कोरोना का संक्रमण हुआ। उनसे कम्युनिकेशन डिपार्टमेंट के 7 पुलिसकर्मियों में संक्रमण फैला। इन 7 पुलिसकर्मियों में से 3 को अस्पताल और बाकि 4 को होम क्वॉरन्टीन किया गया है। साथ ही इनके 30 साथियों को भी क्वॉरन्टीन किया गया है। संक्रमित हुए पुलिसकर्मी हेड कांस्टेबल और एएसआई पद पर तैनात है।

कोरोना के सक्रिय मामलों की तुलना में ठीक होने वाले लोगों की संख्या ज्यादा होगी

दिल्ली के सीएम अरिवन्द केजरीवाल ने बृहस्पतिवार को कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में जल्द ही कोरोना वायरस के सक्रिय मामलों की तुलना में ठीक होने वाले लोगों की संख्या ज्यादा होगी। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ‘‘हमारे डॉक्टरों और नर्सों की टीम पर मुझे बहुत गर्व है जिन्होंने कोविड-19 के मरीजों को सर्वश्रेष्ठ संभव उपचार उपलब्ध कराया है। दिल्ली में जल्द ही सक्रिय मामलों की तुलना में ठीक होने वाले लोगों की संख्या ज्यादा होगी।’’

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X