1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली: मुस्लिम लड़की से किया प्यार तो बाप ने बीच चौराहे पर रेत दिया हिंदू लड़के का गला, साम्प्रदायिक तनाव

दिल्ली: मुस्लिम लड़की से किया प्यार तो बाप ने बीच चौराहे पर रेत दिया हिंदू लड़के का गला, साम्प्रदायिक तनाव

अंकित की मां के मुताबिक वो अंकित को भाई मानती थी लेकिन लड़की के घरवालों को दोनों के बीच अफेयर का पता चल चुका था। इसी वजह से लड़की के घरवाले यहां से कहीं और शिफ्ट हो गए लेकिन इसके बाद भी जब दोनों की दोस्ती का अंत नहीं हुआ

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 03, 2018 11:23 IST
Delhi-Muslim-girl-father-slits-her-Hindu-lover-throat-in-Khyala- India TV Hindi
दिल्ली: दूसरे धर्म लड़की से किया प्यार तो बाप ने रेत दिया हिंदू लड़के का गला

नई दिल्ली: ब्वॉयफ्रेंड की हॉरर किलिंग का खौफनाक मामला दिल्ली में सामने आया है। लड़के लड़की का धर्म अलग होने की वजह से लड़के का बेरहमी से मर्डर कर दिया गया। बीच चौराहे पर लड़के का गला रेतकर हत्या कर दी गई। हैरानी की बात ये है कि लड़की ने खुद सामने आकर अपने घरवालों का गुनाह बताया और ये भी कहा कि उसे डर है कहीं उसके घर वाले उसकी भी हत्या न कर दें। मामला दिल्ली के ख्याला इलाके का है जहां 23 साल के अंकित को उसके मां के सामने चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई।

अंकित फोटोग्राफी का काम करता था और गुरुवार की शाम दफ्तर से वापस घर लौट रहा था तभी घर के पास चौराहे पर रात आठ बजे उसका कत्ल कर दिया गया और कत्ल का संगीन आरोप लगा एक लड़की के घरवालों पर। वारदात के बाद लड़की सामने आई और उसने साफ कहा कि मैं अंकित से शादी करने वाली थी लेकिन शादी की बात से नाराज़ घरवालों ने अंकित की हत्या कर दी। असल में दिल्ली में इस सनसनीखेज़ मर्डर के पीछे मजहब, मुहब्बत और मर्डर की खौफनाक दास्तान है।

ये लड़की जो दूसरे समुदाय से आती है कुछ साल पहले इसी कॉलोनी में रहने आई थी। अंकित की मां के मुताबिक वो अंकित को भाई मानती थी लेकिन लड़की के घरवालों को दोनों के बीच अफेयर का पता चल चुका था। इसी वजह से लड़की के घरवाले यहां से कहीं और शिफ्ट हो गए लेकिन इसके बाद भी जब दोनों की दोस्ती का अंत नहीं हुआ तो इसका नतीजा अंकित की बेरहमी से हत्या की शक्ल में सामने आया।

मामला एक हिंदू लड़के के मर्डर से जुड़ा था और आरोप दूसरे धर्म के लोगो पर लगे थे। लिहाज़ा हत्या को सियासी रंग देने की कोशिश शुरू हो गई। बजरंग दल के लोगों ने थाने का घेराव किया। हालात तनावपूर्ण हो गए जिसके बाद मोहल्ले में पार्क से लेकर लड़की के घर के बाहर तक बीएसएफ की तैनाती कर दी गई।

दिल्ली के ख्याला इलाके के रघुबीर नगर में फिलहाल शांति है। दिल्ली पुलिस ने भी तुरंत एक्शन लेते हुए लड़की की मां, पिता और मामा को गिरफ्तार कर लिया है। एक नाबालिग आरोपी को भी हिरासत में लिया गया है। पुलिस अंकित के मर्डर की तह तक जाने में जुट गई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment