Friday, March 29, 2024
Advertisement

Coronavirus: दिल्ली की ओखला मंडी में ड्यूटी करने वाले 2 पुलिसकर्मी निकले कोरोना पॉजिटिव

दिल्ली की ओखला मंडी में पोस्टेड दो पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कुल तीन कांस्टेबल में कोरोना के लक्षण थे लेकिन जांच में एक की रिपोर्ट नेगेटिव आई जबकि दो पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

Abhay Parashar Reported by: Abhay Parashar @abhayparashar
Published on: April 25, 2020 23:28 IST
Representational pic- India TV Hindi
Representational pic

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है। यहां की ओखला मंडी में पोस्टेड दो पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कुल तीन कांस्टेबल में कोरोना के लक्षण थे लेकिन जांच में एक की रिपोर्ट नेगेटिव आई जबकि दो पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसके बाद इनकी चौकी श्रीनिवासपुरी के सात पुलिसकर्मियों और इलाके के जो लोग इनके संपर्क में थे उन सबको क्वॉरंटीन किया गया है।

बता दें कि ओखला मंडी में पिछले कुछ दिनों सोशल डिस्टेंसिंग की कोशिश की जा रही है लेकिन इस बीट में पोस्टेड दो पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है जबकि तीसरा अस्पताल में एडमिट है इसकी रिपोर्ट नेगेटिव है। इन पुलिसकर्मियों में कोरोना कहां से फैला इसकी जांच जारी है।

भीड़ भाड़ वाले इलाके खास तौर पर सब्जी मंडी, ऐसे इलाके जहां रमजान में लोग शॉपिंग के लिए निकलते है और यहां जाने अनजाने ड्यूटी पर जाने वाले पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित हो रहे है। ओखला मंडी में दो पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव मिले, इससे पहले आजाद मार्किट में एक शख्स की मौत हो चुकी है और एक आज कोरोना पॉजिटिव आया है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है ये इलाके कितने खतरनाक है। साउथ ईस्ट में कुल 103 लोग कोरोना पॉजिटिव है, जबकि मरकज के 130 जमाती क्वॉरंटीन है जो कि पॉजिटिव पाए गए थे।

दिल्ली में कोरोना वायरस के 111 नए मामलों के साथ संक्रमण के मामलों की कुल संख्या शनिवार को 2,625 तक पहुंच गई। इसके अलावा आज एक व्यक्ति की मौत भी महामारी के चलते हो गई। दिल्ली सरकार के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। कोरोना वायरस से दिल्ली में अब तक 54 लोगों की मौत हुई है।

Latest India News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement