Friday, May 10, 2024
Advertisement

DIGIPUB World 2nd Edition Awards: इंडिया टीवी ने जीता 2018 के सबसे इनोवेटिव न्यूज ऐप का अवॉर्ड

इंडिया टीवी ने साल 2018 के सबसे इनोवेटिव न्यूज ऐप का अवॉर्ड जीत लिया है। यह अवॉर्ड प्रतिष्ठित संस्था DIGIPUB वर्ल्ड की तरफ से दिया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 21, 2018 11:59 IST
DIGIPUB World 2nd Edition Awards: India TV wins Most Innovative News App Award 2018- India TV Hindi
DIGIPUB World 2nd Edition Awards: India TV wins Most Innovative News App Award 2018

नई दिल्ली: इंडिया टीवी ने साल 2018 के सबसे इनोवेटिव न्यूज ऐप का अवॉर्ड जीत लिया है। यह अवॉर्ड प्रतिष्ठित संस्था DIGIPUB वर्ल्ड की तरफ से दिया गया है। इस खास अवॉर्ड को ग्रहण करने के बाद वाइस प्रेसिडेंट-डिजिटल विकास हांडू ने कहा, ‘मैं afaqs और DIGIPUB वर्ल्ड को यह सम्मान देने के लिए धन्यवाद देता हूं। इंडिया टीवी ने 2018 के सबसे इनोवेटिव न्यूज ऐप का अवॉर्ड जीता है। हम अपने पाठकों को अपने ऐप पर बेहतरीन अनुभव के साथ-साथ जबर्दस्त फीचर्स देने के लिए लगातार काम कर रहे हैं।’

यह कार्यक्रम पूरी तरह से ऑनलाइन प्रकाशकों को समर्पित था जहां साल के सबसे शानदार और रचनात्मक ऑनलाइन इनिशिएटिव्स को जगह दी गई।  DIGIPUB वर्ल्ड अवॉर्ड्स के इस दूसरे संस्करण में डिजिटल न्यूज इंडस्ट्री के कई विशेषज्ञों ने हिस्सा लिया और इंडस्ट्री के विकास, इससे जुड़ी चुनौतियों और नई तकनीकों पर चर्चा की।​

बाएं से दाएं: प्रत्यूष रंजन (एडिटर- न्यूज, इंडिया टीवी डिजिटल), अजय कुमार (अकाउंड डायरेक्टर), विकास हांडू (वाइस प्रेसिडेंट, इंडिया टीवी डिजिटल), सुभाशीष दत्ता (असिस्टैंट एडिटर, स्पोर्ट्स)

बाएं से दाएं: प्रत्यूष रंजन (एडिटर- न्यूज, इंडिया टीवी डिजिटल), अजय कुमार (अकाउंड डायरेक्टर), विकास हांडू (वाइस प्रेसिडेंट, इंडिया टीवी डिजिटल), सुभाशीष दत्ता (असिस्टैंट एडिटर, स्पोर्ट्स)

इंडियी टीवी वेबसाइट रजत शर्मा की अगुवाई वाले देश के अग्रणी न्यूज चैनल इंडिया टीवी का डिजिटल उपक्रम है। बेहद ही कम समय में इंडिया टीवी ने इनोवेशन, प्रभाव, रेटिंग, टाइम स्पेंड्स और व्यूअर सपोर्ट में शानदार प्रदर्शन किया है। आज का यह अवॉर्ड अपने पाठकों को खबर देने के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने की इंडिया टीवी की परंपरा को आगे बढ़ाता है।

आपको बता दें कि इंडिया टीवी के न्यूज ऐप को लगातार बेहतर बनाते हुए इसके जरिए पाठकों तक विश्वसनीय खबरें पहुंचाई जाती हैं। इस ऐप के जरिए पाठकों को देश-दुनिया, मनोरंजन, खेल, राजनीति, टेक्नॉलजी एवं लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें और ब्रेकिंग न्यूज मिलती हैं। इसके अलावा ऐप का कार्ड फॉर्मैट एक मिनट के अंदर देश-दुनिया की सारी ट्रेंडिंग न्यूज दिखाता है।

Android के लिए आप हमारा ऐप यहां से डाउनलोड कर सकते हैं
iOS के लिए आप हमारा ऐप यहां से डाउनलोड कर सकते हैं

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement