Friday, April 26, 2024
Advertisement

जम्मू: निलंबित DSP दविंदर सिंह समेत चार को 15 दिन की NIA रिमांड पर भेजा गया

इन चारों को जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर काजीगुंड के निकट 18 जनवरी को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद सिंह को निलंबित कर दिया गया था। उसके आवास पर की गई छापेमारी में दो पिस्तौल, एक एके राइफल और काफी गोला बारूद बरामद किया गया था।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 23, 2020 17:31 IST
Jammu Kashmir- India TV Hindi
Image Source : TWITTER DSP Davinder Singh and 3 people arrested in connection with the case were produced before NIA Court in Jammu.

जम्मू। गुरुवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आतंकवादियों के साथ पकड़े गए निलंबित डीएसपी दविंदर सिंह और तीन अन्य लोगों को उनसे जुड़े मामले के संबंध में NIA कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने इन चारों को 15 दिन के लिए NIA रिमांड पर भेज दिया। 

 इससे पहले बुधवार को पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया था। अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि एक आतंकवादी के रिश्तेदार इरफान मुश्ताक को सिंह के साथ गिरफ्तार किया गया था और राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की एक टीम उनसे पूछताछ कर रही है। मामले की जांच अपने हाथ में लेने वाली एनआईए इन चारों-सिंह, प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन के तथाकथित कमांडर नावेद मुश्ताक उर्फ बाबा, उसके साथियों आसिफ तथा इरफान मीर को यहां ट्रांजिट रिमांड पर लाई है। उन्हें बृहस्पतिवार को एक अदालत के समक्ष पेश किया जायेगा। 

इन चारों को जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर काजीगुंड के निकट 18 जनवरी को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद सिंह को निलंबित कर दिया गया था। उसके आवास पर की गई छापेमारी में दो पिस्तौल, एक एके राइफल और काफी गोला बारूद बरामद किया गया था। मामला दर्ज किये जाने के बाद एनआईए ने दक्षिण कश्मीर के कुलगाम पुलिस थाने में बंद सिंह और अन्य से पूछताछ के लिए एक टीम को भेजा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement