1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने दो अलग-अगल मुठभेड़ में 4 आतंकवादियों को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने दो अलग-अगल मुठभेड़ में 4 आतंकवादियों को किया ढेर

जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों ने आतंकियों के सफाए के लिए अभियान तेज कर दिया है। शुनिवार सुबह से सुरक्षाबलों ने दो जगहों पर आतंकियों को घेर लिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 18, 2019 16:57 IST
Jammu Kashmir - India TV
Image Source : PTI Jammu Kashmir 

 

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा और बारामूला जिलों शनिवार को दो अलग-अगल मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए। पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद पंजगाम गांव में रात में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई गोलीबारी में हिजबुल मुजाहिदीन से संबंधित तीन कश्मीरी आतंकवादी मारे गए।

इन आतंकवादियों की पहचान शौकत अहमद डार, इरफान अहमद और मुजफ्फर अहमद के रूप में हुई है। शौकत और मुजफ्फर पुलवामा जिले के और इरफान बारामूला के सोपोर क्षेत्र का रहने वाला था।इसके अलावा एक अन्य मुठभेड़ में बारामूला जिले के हाथलांगू गांव में एक छिपे हुए आतंकवादी ने तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों पर गोली चला दी।

एक अधिकारी ने कहा, "जैसे ही दबिश बढ़ाई गई, छिपे हुए आतंकवादी ने गोलीबारी शुरू कर दी और सुरक्षा बलों ने भी इसका जवाब दिया। गांव से बाहर जाने के सभी रास्तों को बंद कर दिया गया और आतंकवादी को मार गिराया गया।" चारों आतंकवादियों के शवों को बरामद कर लिया गया है। हालांकि सोपोर के आतंकवादी की पहचान नहीं हो पाई है। सोपोर और अवंतीपोरा में मोबाइल इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है। श्रीनगर और जम्मू क्षेत्र के बनिहाल शहर में ट्रेन सेवा को स्थगित कर दिया गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
namaste-trump-indiatv
Write a comment
namaste-trump-indiatv