Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

J&K: श्रीनगर के हैदरपोरा में एनकाउंटर, दो आतंकी ढेर

कश्मीर रेंज के आईजी विजय कुमार ने बताया कि आतंकियों का मददगार मोहम्मद अल्ताफ हार्डवेयर और सीमेंट की दुकान चलाता था, एनकाउंटर के दौरान वो भी आतंकियों की गोली का शिकार बन गया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 16, 2021 12:22 IST
encounter in kashmir srinagar two terrorists killed J&K: श्रीनगर के हैदरपोरा में एनकाउंटर, दो आतंकी - India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) J&K: श्रीनगर के हैदरपोरा में एनकाउंटर, दो आतंकी ढेर

Highlights

  • जम्मू-कश्मीर पुलिस को मिला था आतंकियों की मौजूदगी का इनपुट
  • आतंकियों के अलावा उनका मददगार भी मारा गया
  • समीर अहमद और आमिर के रूप में हुई आतंकियों की पहचान

श्रीनगर. जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। इस दौरान आतंकियों का एक मददगार भी दहशर्तगर्दों की गोलियों से ही मारा गया। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस की एसओजी ने इनपुट के बाद रिहायशी इलाके में आतंकियों को घेरा लिया था। जिसके बाद आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी लेकिन सुरक्षा बलों ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए दो आतंकियों को ढेर कर दिया।

कश्मीर रेंज के आईजी विजय कुमार ने बताया कि आतंकियों का मददगार मोहम्मद अल्ताफ हार्डवेयर और सीमेंट की दुकान चलाता था, एनकाउंटर के दौरान वो भी आतंकियों की गोली का शिकार बन गया। मारे गए आतंकियों की पहचान समीर अहमद और आमिर के तौर पर हुई है।

मुठभेड़ में घायल चिकित्सक की भी मौत

इस मुठभेड़ में घायल एक चिकित्सक की मंगलवार तड़के मौत हो गई। इसके साथ ही मुठभेड़ में मरने वालों की संख्या चार हो गई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मुदासिर गुल सोमवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में घायल हो गए थे। ऐसा बताया जा रहा है कि वह एक दंत चिकित्सक थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement