Friday, April 19, 2024
Advertisement

कश्मीर के रामबन में सेना और संदिग्ध आतंकवादियों के बीच गोलीबारी, तलाश अभियान जारी

जम्मू-कश्मीर राजमार्ग पर एक गांव के पास शनिवार को सेना और दो संदिग्ध आतंकवादियों के बीच गोलीबारी हुई, जिसके बाद इलाके में व्यापक स्तर पर तलाश अभियान शुरू किया गया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 28, 2019 13:09 IST
कश्मीर के रामबन में सेना और संदिग्ध आतंकवादियों के बीच गोलीबारी, तलाश अभियान जारी - India TV Hindi
कश्मीर के रामबन में सेना और संदिग्ध आतंकवादियों के बीच गोलीबारी, तलाश अभियान जारी 

रामबन/जम्मू: जम्मू-कश्मीर राजमार्ग पर एक गांव के पास शनिवार को सेना और दो संदिग्ध आतंकवादियों के बीच गोलीबारी हुई, जिसके बाद इलाके में व्यापक स्तर पर तलाश अभियान शुरू किया गया। अधिकारियों ने बताया कि एक निजी वाहन चालक ने सेना के त्वरित कार्रवाई दल को रामबन जिले के बटोटे में राजमार्ग पर दो संदिग्धों की मौजूदगी की जानकारी दी। 

सेना के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘आज शनिवार सुबह करीब साढ़े सात बजे, दो संदिग्धों ने एक वाहन को बटोटे में राजमार्ग पर रोकने की कोशिश की। चालक ने समझदारी दिखाते हुए वाहन को रोका नहीं और तुरंत ही नजदीकी सेना की चौकी को इसकी जानकारी दी।’’ उन्होंने बताया कि त्वरित कार्रवाई दल ने मिली जानकारी पर तुरंत कदम उठाया। 

अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंका और उसके बाद सुरक्षा बलों के त्वरित कार्रवाई दल पर गोलियां चलाईं। उन्होंने बताया कि सेना के अतिरिक्त जवानों और पुलिस कर्मियों को भी मौके पर भेजा गया है। पूरे इलाके की घेराबंदी की गई है ताकि आंतकवादियों के भागने की हर कोशिश को नाकाम किया जा सके। 

अधिकारियों ने बताया कि किसी के हताहत होने की तत्काल कोई खबर नहीं है। उन्होंने बताया कि अंतिम खबर मिलने तक तलाश जारी थी। सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच फिर से गोलीबारी होने की कोई खबर नहीं है। अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद एहतियाती तौर पर राजमार्ग पर वाहनों की आवाजाही रोक दी गई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement