1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. J&K: कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, पाक की ओर से भारतीय चौकियों पर गोलीबारी

J&K: कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, पाक की ओर से भारतीय चौकियों पर गोलीबारी

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा इलाके में पाकिस्तान की तरफ से घुसपैठ की कोशिश को भारतीय सेना ने नाकाम कर दिया है। घुसपैठ की यह कोशिश केरन सेक्टर में हुई। इस दौरान पाकिस्तान की ओर से भारतीय चौकियों पर भारी गोलीबारी की गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 26, 2017 20:37 IST
indian army- India TV Hindi
indian army

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा इलाके में पाकिस्तान की तरफ से घुसपैठ की कोशिश को भारतीय सेना ने नाकाम कर दिया है। घुसपैठ की यह कोशिश केरन सेक्टर में हुई। इस दौरान पाकिस्तान की ओर से भारतीय चौकियों पर भारी गोलीबारी की गई। भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब देते हुए घुसपैठियों को वापस खदेड़ दिया। बताया जाता है कि दोपहर एक बजे के करीब 7 से 8 की संख्या में पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम के लोग भारतीय सीमा में घुसपैठ करने की फिराक में थे। इसी बीच पाकिस्तान की तरफ से भारतीय चौकियों पर फायरिंग शुरू हो गई। भारतीय सेना ने फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब देते हुए घुसपैठियों को वापस जाने पर मजबूर कर दिया।

​आपको बता दें कि कल ही थल सेना अध्यक्ष बिपिन रावत ने कहा था कि पाकिस्तान की तरफ से घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करने के लिए लाइन ऑफ कंट्रोल पर पूरी चौकसी बरती जा रही है। उन्होंने कहा था कि अगर आतंकी घुसपैठ की कोशिश करेंगे तो हम उन्हें ढाई फीट जमीन के अंदर डाल देंगे। वहीं रिटायर्ड आर्मी जनरल जीडी बख्शी ने इंडिया टीवी से बात करते हुए कहा कि पाकिस्तान की इन कायराना हरकतों का भारतीय सेना को मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए। जनरल बख्शी ने कहा कि भारतीय सेना को एकबार फिर पिछले साल की तरह सर्जिकल स्ट्राइक करने की जरूरत है।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment