1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली-नोएडा आने जाने वालों की बढ़ी परेशानी, किसानों ने बंद किया चिल्ला बॉर्डर

दिल्ली-नोएडा आने जाने वालों की बढ़ी परेशानी, किसानों ने बंद किया चिल्ला बॉर्डर

दिल्ली से नोएडा और नोएडा से दिल्ली आने जाने वालों के लिए परेशानी बढ़ गई है। आंदोलन कर रहे किसानों ने एक बार फिर से चिल्ला बॉर्डर को बंद कर दिया है। दिल्ली से नोएडा आने के लिए चिल्ला बॉर्डर मुख्य रास्ता है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 16, 2020 11:26 IST
दिल्ली-नोएडा आने-जाने वालों की बढ़ी परेशानी, किसानों ने बंद किया चिल्ला बॉर्डर- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दिल्ली-नोएडा आने-जाने वालों की बढ़ी परेशानी, किसानों ने बंद किया चिल्ला बॉर्डर

नई दिल्ली। दिल्ली से नोएडा और नोएडा से दिल्ली आने- जाने वालों के लिए परेशानी बढ़ गई है। आंदोलन कर रहे किसानों ने एक बार फिर से चिल्ला बॉर्डर को बंद कर दिया है। दिल्ली से नोएडा आने के लिए चिल्ला बॉर्डर मुख्य रास्ता है। पहले किसानों ने इसे बंद किया हुआ था लेकिन दिल्ली से नोएडा जाने के लिए अधिकतर समय रास्ता खुला रहता था, 12-13 दिसंबर को किसानों ने नोएडा से दिल्ली जाने के लिए भी रास्ता खोल दिया था लेकिन आज एक बार फिर से किसानों ने एक तरफ का रास्ता बंद कर दिया है जिस वजह से आने-जाने वालों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

आपको बता दें कि मंगलवार को किसान नेताओं ने संवाददाता सम्मेलन में चिल्ला बॉर्डर को बंद करने का ऐलान किया था। किसानों ने यह भी कहा था कि आंदोलन के दौरान जान गंवाने वाले किसानों को लोग 20 दिसंबर को गांवों, प्रखंडों में श्रद्धांजलि देंगे।  सिंघू बॉर्डर पर संवाददाता सम्मेलन में किसान नेताओं ने कहा कि लड़ाई ऐसे दौर में पहुंच गयी है, जहां हम जीतने के लिए प्रतिबद्ध हैं। किसान संगठनों के नेताओं ने कहा कि सोमवार को देश के 350 जिलों में हमारा प्रदर्शन सफल रहा, किसानों ने 150 टोल प्लाजा को ‘मुक्त’ कराया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment