Friday, April 26, 2024
Advertisement

लखनऊ: कांग्रेस नेता अलका लांबा पर FIR दर्ज, सीएम योगी और प्रधानमंत्री पर टिप्पणी का मामता

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दिल्ली में आप की पूर्व विधायक और मौजूदा समय में कांग्रेस नेता अलका लांबा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 25, 2020 22:45 IST
Alka Lamba- India TV Hindi
Image Source : FILE Alka Lamba

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दिल्ली में आप की पूर्व विधायक और मौजूदा समय में कांग्रेस नेता अलका लांबा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। अलका लांबा ने उत्तर के सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी पर एक ट्वीट में अभ्रद टिप्पणी की थी। जिसके बाद आज लखनऊ में अलका लांबा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। बता दें कि उत्तरप्रदेश महिला बाल संरक्षण आयोग की सदस्य ने ये एफआईआर दर्ज कराई है। 

यह मामला कांग्रेस नेता अल्‍का लांबा विवादित ट्वीट को लेकर है। इसमें उन्होंने एक पुरानी खबर ट्वीट की थी। इस ट्वीट में उन्‍नाव रेप कांड में उम्रकैद की सजा काट रहे पूर्व बीजेपी विधायक की जमानत का दावा किया गया था। अल्‍का लांबा ने अपने ट्वीट में लिखा था कि जिन बलात्कारियों (बीजेपी नेता) पर सीएम योगी, एमपी साक्षी, गृहमंत्री शाह और पीएम मोदी आशीर्वाद हो, आखिर उसे कोई भी अदालत अधिक समय तक सलाखों के पीछे नहीं रख सकती। 

सेंगर की बेटी ने भी की है शिकायत

उन्‍नाव दुष्‍कर्म कांड में उम्र कैद की सजा काट रहे बीजेपी के पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की बेटी ने कांग्रेस नेता अल्‍का लांबा के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है। शिकायत में दावा किया गया है कि अल्‍का लांबा का ट्वीट फर्जी है लिहाजा उसने खिलाफ आईटी एक्ट के उल्लंघन, मानसिक उत्‍पीड़न और मानहानि का मुकदमा भी दर्ज किया जाए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement