Monday, May 13, 2024
Advertisement

VIDEO: राजस्थान में बाढ़ का कहर, जोधपुर हुआ पानी पानी

राजस्थान में आई बाढ़ की हैरान करने वाली तस्वीरें आईं हैं। जोधपुर में कल शाम हुई तेज़ बारिश के बाद सड़कें नदी में तब्दील हो गई।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: July 02, 2017 9:03 IST
Rajasthan flood- India TV Hindi
Rajasthan flood

राजस्थान में आई बाढ़ की हैरान करने वाली तस्वीरें आईं हैं। जोधपुर में कल शाम हुई तेज़ बारिश के बाद सड़कें नदी में तब्दील हो गई। गलियों में अचानक आए सैलाब से सड़क पर चल रही गाड़ियां खिलौनों की तरह बहने लगीं, गाड़ी बड़ी हो या छोटी, सब तिनके की तरह बह गईं। गाड़ियों के साथ उसपर सवार लोग भी सैलाब के पानी में बह गए लेकिन आसपास मौजूद लोगों ने किसी तरह उनकी जान बचाई। 

जोधपुर शहर में शाम हुई जोरदार बारिश से पूरा शहर तालाब बन गया और सड़कों पर नदिया बहने लग गई। एक घंटे की जोरदार बारिश में पानी के तेज बहाव में भीतरी शहर में तेज बहाव में बहे कई वाहन चालकों को लोगों ने बचाया। पानी का बहाव इतना तेज़ था कि बाइक, गाड़िया और ऑटो टेक्सी वाहन तो बारिश में बहते आगे चले गए। कुछ लोग जो बचाव कार्य में लगे थे, वे भी पानी में बहने लगे हालंकि कोई हताहत नहीं हुआ।   

तेज बारिश के कारण सड़कें नदियां बन गई।भीतरी शहर की संकरी सड़कों पर तेज गति से बहता पानी किसी नदी का आभास दे रहा था। शहर में तेज बहाव के साथ कई दोपहिया चालक बह गए। तेजी से बहते इन चालकों को राह में खड़े लोगों ने हिम्मत कर पानी से बाहर निकाला। जबकि कई वाहन काफी दूरी तक बहकर चले गए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement