Friday, March 29, 2024
Advertisement

Covid-19 से संक्रमित फारुक अब्दुल्ला बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती

हाल में कोविड-19 से संक्रमित पाए गए नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारुक अब्दुल्ला को ऐहतियात के तौर पर शनिवार को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: April 03, 2021 13:34 IST
Covid-19 से संक्रमित फारुक...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Covid-19 से संक्रमित फारुक अब्दुल्ला बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती

श्रीनगर: हाल में कोविड-19 से संक्रमित पाए गए नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारुक अब्दुल्ला को ऐहतियात के तौर पर शनिवार को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। फारुक के पुत्र उमर अब्दुल्ला ने ट्विटर पर कहा कि उनके पिता को डॉक्टरों की सलाह के बाद बेहतर निगरानी के लिए श्रीनगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उमर ने कहा, ‘‘लोगों के दिखाए गए प्यार और दुआओं के लिए हमारा परिवार हर किसी का आभारी है।’’

नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारुक (85) मंगलवार को संक्रमित पाए गए थे। शुरुआत में वह घर पर पृथक-वास में थे लेकिन डॉक्टरों ने बेहतर चिकित्सकीय देखभाल के लिए उन्हें एक अस्पताल में भेजने का फैसला किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं ने फारुक के संक्रमित होने की खबर सामने आने के बाद उनके जल्द ठीक होने की कामना की थी। फारुक ने दो मार्च को कोविड-19 टीके की पहली खुराक ली थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement