Friday, May 17, 2024
Advertisement

जम्मू-कश्मीर: बांदीपुरा जिले में CRPF कैंप पर हमला, 4 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा जिले में सोमवार तड़के आतंकवादियों ने हमला बोल दिया। CRPF के जवानों ने इस हमले में जवाबी कार्रवाई करते हुए 4 आतंकियों को ढेर कर दिया।

India TV News Desk
Updated on: June 05, 2017 12:07 IST
Four militants killed in retaliatory firing by CRPF police...- India TV Hindi
Four militants killed in retaliatory firing by CRPF police in J&K

जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा जिले में सोमवार तड़के आतंकवादियों ने हमला बोल दिया। CRPF के जवानों ने इस हमले में जवाबी कार्रवाई करते हुए 4 आतंकियों को ढेर कर दिया। आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ अभी भी जारी है। (बिहार टॉपर केस: गणेश के स्कूल की हेडमास्टर सहित 3 को हिरासत में लिया )

पूरे इलाके को चारों तरफ से घेरकर भारतीय सेना तलाशी कर रही है। सेना को ऐसा शक है कि रात में अंधेरे का फायदा उठाकर आतंकी भाग में कामयाब हुए। अब पूरे इलाकों में आतंकियों की खाजबीन की जा रही है। इस आतंकी हमले में CRPF किसी भी प्रकार की जान-माल की हानि नहीं पहुंची है। जानकारी के मुताबिक इस कैंप में  केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की 45 वीं बटालियन डेरा डाले हुई थी।

सेना से मिली जानकारी के मुताबिक यह एक आत्मघाती हमला था, जिसे सीआरपीएफ के जवानों ने विफल कर दिया। एक एजेंसी के अनुसार मारे गए आतंकवादियों के पास से बड़ी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं। यह घटना सुबह करीब चार बजे की है। सीआरपीएफ का सर्च ऑपरेशन जारी है। ऑपरेशन के दौरान गोलीबारी भी जारी है।

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement