Friday, March 29, 2024
Advertisement

#ViralVideo: घोड़े पर सवार होकर 10वीं की परीक्षा देने गई छात्रा, आनंद महिंद्रा ने कहा ‘ये है हीरो’

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी हाल ही में घोड़े पर सवार छात्रा का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है और छात्रा को हीरो बताया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 08, 2019 22:22 IST
घोड़े पर सवार होकर...- India TV Hindi
घोड़े पर सवार होकर 10वीं की परीक्षा देने गई छात्रा, आनंद महिंद्रा ने कहा ‘ये है हीरो’

नई दिल्ली: घोड़े पर सवार होकर परीक्षा के जा रही एक छात्रा का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में छात्रा ने स्कूल ड्रेस पहनी हुई है, कंधे पर स्कूल बैग और घोड़े पर सवार दिखाई दे रही है। दरअसल, केरल के थ्रिसूर की रहने वाली छात्रा घोड़े पर सवाल होकर 10वीं की परीक्षा देने के लिए गई थी। जिसका अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी हाल ही में घोड़े पर सवार छात्रा का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है और छात्रा को हीरो बताया। मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने युवती के वीडियो को ट्वीटर पर शेयर करते हुए कहा कि' इसे ग्लोबल स्तर पर वायरल होने की जरूरत है। यह भी अतुल्य भारत है।'

आनंद महिंद्रा ने यह भी लिखा कि ‘क्या कोई इस छात्रा को जानता है? मैं इस छात्रा और इसके घोड़े की तस्वीर को सक्रीन सेवर पर सेव करना चाहता हूं, वहीं मेरी हीरो है। उसके स्कूल जाने के नजरिए से मैं भविष्य के प्रति आशावाद से भर गया हूं।’ बता दें कि आनंद महिंद्रा ने छात्रा का वीडियो 7 अप्रैल को शेयर किया था।

छात्रा का नाम सी ए कृष्णा बताया जा रहा है, जो केरल के थ्रिसूर जिले के माला की रहने वाली है। छात्रा छोड़े पर सवाल होकर अपनी 10वीं की परीक्षा देने जा रही थी। तभी किसे ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जिसके बाद से अब ये वीडियो वायरल हो रहा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement