Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

गुजरात में एक और कोरोना वायरस पॉजिटिव शख्स की मौत, राज्य में आंकड़ा बढ़कर 5 पर पहुंचा

देश के पश्चिमी राज्य गुजरात में कोरोना तेजी से अपने पैर पसार रहा है। राज्य में कोरोना वायरस पॉजिटिव की संख्या लगातार बढ़ रही है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 29, 2020 9:32 IST
corona virus- India TV Hindi
corona virus

देश के पश्चिमी राज्य गुजरात में कोरोना तेजी से अपने पैर पसार रहा है। राज्य में कोरोना वायरस पॉजिटिव की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसी बीच राज्य में एक और मौत की खबर आई है। यहां अहमदाबाद में एक 45 वर्षीय शख्स की मौत कोरोना के चलते हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह व्यक्ति डायबिटीज़ से पीड़ित था। यह व्यक्ति कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया था। राज्य में अब तक कोरोना वायरस के चलते 5 लोगों की मौत हो चुकी है। 

स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार शनिवार शाम तक राज्य में कारोना वायरस के 44 मामले सामने आ चुके हैं वहीं 1 विदेशी नागरिक भी कोरोना वायरस से प्रभावित हुआ है। राज्य में अभी तक अहमदाबाद, सूरत, गांधीनगर, भावनगर और राजकोट से एक-एक नए मामले सामने आए हैं। राज्य में कोरोना वायरस के सबसे अधिक, 15 मामले अहमदाबाद से हैं। उसके बाद वडोदरा से 8, गांधीनगर और सूरत से 7-7 मामले, राजकोट से 5 और कच्छ और भावनगर से एक-एक मामले दर्ज किए गए हैं। 

गुजरात से एमपी जा रहा आटो रिक्शा पलटा

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में ऑटोरिक्शा पलटने से इसमें सवार 24 वर्षीय एक मजदूर की मौत हो गई और उसके 5 साथी घायल हो गये। ये मजदूर गुजरात से वापस मध्य प्रदेश लौट रहे थे। कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते पूरे देश में लागू किए गए लॉकडाउन के कारण ये लोग ऑटोरिक्शा में सवार होकर मध्य प्रदेश के झाबुआ से मुरैना जिले में अपने घर वापस लौट रहे थे, जबकि गुजरात से ये श्रमिक पैदल चलकर झाबुआ पहुंचे थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement