Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Hardik Pandya की ₹ 5 करोड़ की घड़ियां? क्रिकेटर ने ट्वीट कर रखी अपनी बात

हार्दिक पांडया T20 वर्ल्ड कप के बाद दुबई से भारत लौटे हैं। T20 वर्ल्ड कप से भारतीय टीम शुरुआती दौरे में ही बाहर हो गई थी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 16, 2021 10:56 IST
hardik pandya 5 crore watches seized at mumbai international airport Hardik Pandya की ₹ 5 करोड़ की घ- India TV Hindi
Image Source : PTI Hardik Pandya की ₹5 करोड़ की घड़ियां? क्रिकेटर ने ट्वीट कर रखी अपनी बात

Highlights

  • हार्दिक पांड्या ने किया मीडिया रिपोर्ट्स का खंडन
  • सिर्फ 1 घड़ी कस्टम ने रोकी, जिसकी कीमत 1.5 करोड़ रुपये- हार्दिक
  • कस्टम का सपोर्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार- हार्दिक

मुंबई. भारतीय टीम के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने मुंबई एयरपोर्ट पर सीज की गई उनकी घड़ी से जुड़े मामले में ट्वीट कर अपना पक्षा रखा है। उन्होंने उन सभी खबरों का खंडन किया है, जिनमें कहा गया है कि मुंबई एयरपोर्ट पर ₹ 5 करोड़ कीमत वाली उनकी दो घड़ियां सीज की गई हैं। हार्दिक ने बताया कि उनकी सिर्फ एक घड़ी "उचित मूल्यांकन" के लिए लिया गया है। हार्दिक पांड्या की तरफ से इसकी कीमत ₹ 1.5 करोड़ बताई गई है।

आपको बता दें कि कई न्यूज रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया था कि कस्टम डिपार्टमेंट ने रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर हार्दिक पांड्या की दो घड़ियों को सीज कर लिया था क्योंकि पांड्या के पास इनका बिल नहीं था। आरोपों से इनकार करते हुए, पंड्या ने ट्विटर पर एक बयान पोस्ट किया, "मैं स्वेच्छा से मुंबई हवाई अड्डे के सीमा शुल्क काउंटर पर मेरे द्वारा लाए गए सामानों की घोषणा करने और अपेक्षित सीमा शुल्क का भुगतान करने के लिए गया था। सीमा शुल्क के बारे में मेरी घोषणा के बारे में सोशल मीडिया पर गलत अटकलें चल रही हैं। मुंबई हवाई अड्डे पर और जो कुछ हुआ उसके बारे में मैं स्पष्ट करना चाहता हूं।"

पांड्या ने आगे कहा, "मैंने स्वेच्छा से उन सभी वस्तुओं की घोषणा की थी जिन्हें मैंने दुबई से कानूनी रूप से खरीदा था और जो भी शुल्क चुकाने की आवश्यकता थी, वह भुगतान करने के लिए तैयार था। मैंने सीमा शुल्क विभाग द्वारा मांगे गए सभी खरीद दस्तावेज प्रस्तुत किए; हालांकि सीमा शुल्क विभाग शुल्क का उचित मूल्यांकन कर रहा है, जिसके भुगतान के लिए मैंने पहले ही पुष्टि कर दी है।"

बयान में आगे कहा गया है, "घड़ी की कीमत लगभग ₹ 1.5 करोड़ है, न कि सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों के अनुसार ₹ 5 करोड़। मैं देश का कानून का पालन करने वाला नागरिक हूं और सभी सरकारी एजेंसियों का सम्मान करता हूं। मुझे मुंबई के सीमा शुल्क विभाग से पूरा सहयोग मिला है और मैंने उन्हें अपना पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया है और इस मामले के क्लिरेंस के लिए उन्हें जो भी वैध दस्तावेज चाहिए, उन्हें प्रदान करूंगा। मेरे खिलाफ सभी आरोप निराधार हैं।"

आपको बता दें कि हार्दिक पांडया T20 वर्ल्ड कप के बाद दुबई से भारत लौटे हैं। T20 वर्ल्ड कप से भारतीय टीम शुरुआती दौरे में ही बाहर हो गई। न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार, मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या को पिछले साल मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अघोषित सोना और अन्य कीमती सामान रखने के रोका गया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement