Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

हार्दिक पटेल को 24 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया

गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। जहां से उन्हें 24 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Bhasha Written by: Bhasha
Updated on: January 18, 2020 23:30 IST
Hardik patel- India TV Hindi
Image Source : FILE  कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अहमदाबाद।  कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को 2015 के राजद्रोह के एक मामले में निचली अदालत में पेश नहीं होने के कारण शनिवार को गुजरात के अहमदाबाद जिले के वीरमगाम तालुका से गिरफ्तार कर लिया गया। उनके खिलाफ वारंट जारी होने के कुछ घंटों बाद ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी के बाद हार्दिक पटेल को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जहां से उन्हें 24 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

इससे पहले शनिवार शाम को पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) राजदीपसिंह जाला (अपराध शाखा) ने पटेल की गिरफ्तारी की पुष्टि की। जाला ने कहा, “हमने हार्दिक पटेल के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी होने के बाद उन्हें वीरमगाम के पास से गिरफ्तार किया।” अहमदाबाद में 25 अगस्त 2015 को पटेल समुदाय की एक रैली के दौरान हिंसा भड़कने के बाद स्थानीय अपराध शाखा ने राजद्रोह का मुकदमा दर्ज कर पटेल को पहले भी गिरफ्तार किया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement