Thursday, April 18, 2024
Advertisement

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सुरक्षा से जुड़े 13 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की सुरक्षा से जुड़े कुल 13 लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया है। इन 13 में 12 सुरक्षा व्यक्ति और एक उनका ड्राइवर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 18, 2020 17:02 IST
Himachal Pradesh CM Jairam Thakur- India TV Hindi
Image Source : PTI Himachal Pradesh CM Jairam Thakur

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की सुरक्षा से जुड़े कुल 13 लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया था। इन 13 में 12 सुरक्षाकर्मी और एक उनका ड्राइवर कोरोना संक्रमित पाया गया हैं। ये जानकारी मुख्य चिकित्सा अधिकारी शिमला डॉ. सुरेखा चोपड़ा ने दी है। 

इससे पहले सोमवार तक के जारी आंकड़ों के मुताबिक हिमाचल प्रदेश में कोविड-19 के 13 नए मामले सामने आए थे, जिससे राज्य में कोरोना वायरस के मामलों की कुल संख्या 4,170 हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी थी। विशेष सचिव (स्वास्थ्य) निपुण जिंदल ने कहा कि राज्य में कोरोना वायरस के 1,313 मरीज उपचाराधीन हैं, जबकि 2,797 मरीज अब तक संक्रमण से उबर चुके हैं। 

कोविड-19 के कारण राज्य में 18 मरीजों की मौत हो गई है और 40 राज्य से बाहर चले गए हैं। जिंदल ने बताया कि राज्य में सामने आए 13 नये मामलों में से छह सोलन से, तीन चंबा से और दो-दो मामले ऊना और कांगड़ा से आये हैं। इस बीच, सोमवार को 77 मरीज ठीक हुए हैं। चंबा में 21, सिरमौर में 17, मंडी में 12, ऊना में नौ, हमीरपुर में आठ, शिमला में चार और कांगड़ा और बिलासपुर में तीन-तीन लोगों को ठीक होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement