Thursday, April 25, 2024
Advertisement

हिमाचल में फिर हुआ भारी लैंडस्लाइड, लोगों ने भागकर बचाई जान, देखें VIDEO

हिमाचल प्रदेश में बारिश के चलते जगह-जगह पर लैंडस्लाइड हो रही है। आज सुबह रामपुर उपमंडल के ज्यूरी के पास नेशनल हाईवे 5 पर भारी लैंडस्लाइड से सड़क बाधित हो गई है।

Puneet Pareenja Reported by: Puneet Pareenja @puneetpareenja
Updated on: September 06, 2021 17:41 IST
हिमाचल: किन्नौर में...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV हिमाचल: किन्नौर में नेशनल हाईवे पर ज्यूरी के पास भारी लैंडस्लाइड, आवाजाही ठप

शिमला: हिमाचल प्रदेश में बारिश के चलते जगह-जगह पर लैंडस्लाइड हो रही है। आज सुबह रामपुर उपमंडल के ज्यूरी के पास नेशनल हाईवे 5 पर भारी लैंडस्लाइड से सड़क बाधित हो गई है। लैंडस्लाइड के चलते किन्नौर की आवाजाही ठप हो गई है। बता दें कि जिस समय लैंडस्लाइड हो रही थी तब वहां काफी लोग खड़े थे। इन सभी ने भागकर अपनी जान बचाई। गनीमत यह रही कि जब लोगों ने पहाड़ी से पत्थर गिरते देखे तो दोनों तरफ का ट्रैफिक रोक दिया था इसी वजह से बड़ा हादसा होते-होते टल गया फिलहाल किसी जानी नुकसान की सूचना नहीं है। हाईवे प्राधिकरण की मशीनरी रोड को बहाल करने में जुटी हुई है।

देखें वीडियो-

बता दें कि शिमाल और किन्नौर जिले में भूस्खलन की घटनाएं लगातार हो रही हैं। इससे पहले बटसेरी और निगुलसरी में भूस्खलन से कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement