1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. गृह मंत्री अमित शाह ने पीएम मोदी के संबोधन को बताया बेहद जरूरी, देशवासियों से की सुनने की अपील

गृह मंत्री अमित शाह ने पीएम मोदी के संबोधन को बताया बेहद जरूरी, देशवासियों से की सुनने की अपील

प्रधानमंत्री कार्यालय ने सोमवार रात ट्वीट किया, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल (मंगलवार) शाम चार बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे।’’ देश में कोविड-19 के प्रकोप के बीच प्रधानमंत्री का राष्ट्र के नाम यह छठा संबोधन होगा।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 30, 2020 11:55 IST
Home Minister Amit Shah says PM Modi's address to nation...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO, PTI Home Minister Amit Shah says PM Modi's address to nation is IMPORTANT

नई दिल्ली। भारत और चीन के बीच बढ़े विवाद के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देश को संबोधित करेंगे और गृह मंत्री अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन को बेहद जरूरी बताया है और साथ में देशवासियों से अपील की है कि सभी 4 बजे प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन को सुनें। गृह मंत्री अमित शाह ने अपने ट्वीट संदेश के जरिए यह बात कही है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार की शाम को राष्ट्र को संबोधित करेंगे। उनका यह संबोधन ऐसे समय हो रहा है जब पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में 15 जून को 20 भारतीय सैन्यकर्मियों के वीरगति को प्राप्त होने के बाद भारत और चीन के बीच तनाव चरम पर है। यह संबोधन ऐसे समय भी हो रहा है जब देश कोविड-19 महामारी के रोज बढ़ते मामलों के बीच लॉकडाउन में ढील के ‘अनलॉक-2’ में प्रवेश करने जा रहा है जिसके लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सोमवार रात दिशा-निर्देश जारी किए।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने सोमवार रात ट्वीट किया, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल (मंगलवार) शाम चार बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे।’’ देश में कोविड-19 के प्रकोप के बीच प्रधानमंत्री का राष्ट्र के नाम यह छठा संबोधन होगा। मोदी ने पिछली बार देश को 12 मई को संबोधित किया था जब उन्होंने अर्थव्यवस्था को मजबूती देने के लिए 20 लाख करोड़ रुपये के वित्तीय पैकेज की घोषणा की थी। रविवार को प्रसारित हुए ‘मन की बात’ कार्यक्रम में मोदी ने कहा था कि भारत ने लद्दाख में अपनी भूमि पर बुरी नजर डालने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X