Monday, April 29, 2024
Advertisement

पति ने सरेराह पत्नी पर पेट्रोल डालकर जला दिया जिंदा , लोग बने रहे मूकदर्शक

जब महिला जल रही थी तब वहां कई लोग मौके पर मौजूद थे, लेकिन कोई मदद के लिए नहीं आया। महिला को जलाए जाने के दौरान सभी मूकदर्शक बने रहे।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 01, 2018 23:24 IST
चित्र का इस्तेमाल...- India TV Hindi
Image Source : PTI चित्र का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

त्रिशूर: केरल के त्रिशूर में एक 29 वर्षीय दलित महिला को उसके पति ने पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। दिल दहलाने वाली यह घटना सरेआम हुई। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि हो सकता है कि पति ने यह अपराध महिला द्वारा तलाक मांगने पर किया हो। हत्या के बाद से वह फरार है।एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, यह घटना रविवार को जितू नाम की महिला के कुदुंबश्री बैठक (महिलाओं की एक बैठक) से निकलने के दौरान हुई। उसके पति विराज ने उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।प्रत्यक्षदर्शी ने कहा, "कुदुंबश्री कार्यकर्ताओं व स्थानीय ग्राम परिषद के सदस्य मौके पर मौजूद थे, लेकिन कोई मदद के लिए नहीं आया। महिला को जलाए जाने के दौरान सभी मूकदर्शक बने रहे।"

उसके पिता ने उसे बचाने की कोशिश की और उसे अस्पताल ले गए। वह भी बचाने के दौरान झुलस गए। पुलिस ने कहा कि अक्सर झगड़ा होने की वजह से दंपति कुछ समय पहले अलग हो गए थे। दंपति की कोई संतान नहीं है। इनके तलाक की प्रक्रिया शुरू होने वाली थी। पुलिस को संदेह है कि विराज मुंबई में हो सकता है।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement