1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. आखिर आशीष पांडे को क्यों निकालनी पड़ी पिस्तौल, पूरी कहानी आई सामने

आखिर आशीष पांडे को क्यों निकालनी पड़ी पिस्तौल, पूरी कहानी आई सामने

आशीष की गिरफ्तारी के बाद अब उस रात की पूरी कहानी सामने आई है। पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि आखिर उस रात ऐसा क्या हुआ था जिसकी वजह से आशीष को बंदूक निकालनी पड़ी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 19, 2018 10:08 IST
आखिर आशीष पांडे को क्यों निकालनी पड़ी पिस्तौल, पूरी कहानी आई सामने- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB आखिर आशीष पांडे को क्यों निकालनी पड़ी पिस्तौल, पूरी कहानी आई सामने

नई दिल्ली: दिल्ली के हयात होटल में रिवॉल्वर निकालकर दहशत फैलाने वाले आशीष पांडे की एक दिन की पुलिस रिमांड आज खत्म हो रही है। आज उसे फिर से कोर्ट में पेश किया जाएगा लेकिन आशीष की गिरफ्तारी के बाद अब उस रात की पूरी कहानी सामने आई है। पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि आखिर उस रात ऐसा क्या हुआ था जिसकी वजह से आशीष को बंदूक निकालनी पड़ी।

सरेआम गन का गुरूर दिखाने वाले आशीष पांडे की गिरफ्तारी के बाद अब मामले की परतें धीरे धीरे खुलने लगी हैं। जानकारी के मुताबिक 13 अक्टूबर यानि शनिवार की रात साहिल गिरधर ने अपनी ब्रिटिश नेशनल दोस्त पामेला रूज, एंटिनियो मारिया और तीसरी विदेशी लड़की के लिए घर पर पार्टी रखी थी। पार्टी में साहिल के दोस्त निपुन और आशीष पांडेय भी साहिल के घर पर मौजूद थे।

डिनर के बाद सभी लोग हयात होटल में कॉफी के लिए गए, जिसके बाद ये वहां डिस्कोथेक भी गए। होटल में साहिल अपने दोस्त गौरव और उसकी महिला दोस्त से कॉफी शॉप में मिला। गौरव ने अपनी महिला दोस्त की मुलाकात आशीष और दूसरे लोगों से करवाई। इसके बाद शनिवार को रविवार की दरमियानी सुबह 3 बजे से 3:40 के बीच गौरव की दोस्त की तबीयत अचानक खराब हुई तो वो वॉशरूम में गई, गौरव भी साथ था।

कुछ देर वाशरूम के बाहर इंतज़ार करने के बाद गौरव भी दोस्त की मदद के लिए लेडीज़ वाशरूम में घुस गया। इसी बीच पामेला भी वॉशरूम में पहुंची और गौरव को देखकर डर गई। जानकारी के मुताबिक, गौरव को वॉशरूम में देखकर पामेला गौरव पर चिलाई। वॉशरूम में पामेला और गौरव की दोस्त के बीच काफी बहस और गाली-गलौज हुई। इसके बाद पामेला ने मदद के लिए बाहर साहिल को फ़ोन किया।

साहिल के साथ आशीष पांडे भी पामेला की मदद के लिए पहुंचा। गौरव और आशीष में वहीं वॉशरूम में झगड़ा शुरू हुआ। इस पूरे वाकये के बाद आशीष पांडे अगले दिन 15 अक्टूबर यानी सोमवार सुबह नौ बजे जिम गया और टीवी पर अपनी ख़बर देखने के बाद फरार हो गया। दो दिन तक फरार रहने के बाद आशीष ने 17 तारीख बुधवार सुबह नौ बजे पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचकर सरेंडर कर दिया जिसके बाद पुलिस ने उसे एक दिन की रिमांड पर लिया। आज आशीष पांडे की रिमांड खत्म हो रही हैष पुलिस आज आशीष को फिर से कोर्ट में पेश करेगी।

लेकिन इस पूरे मामले में सबसे शर्मनाक बात है दिल्ली पुलिस की नाकामी। दो दिन तक फरार रहे आशीष पांडे ने पहले दोस्तों को मैसेज भेजा। पुलिस को खबर नहीं मिली। आशीष तमाम चौकसी के बीच दिल्ली में दाखिल भी हो गया। पुलिस उसे खोजती रही। आशीष अपने वकीलों के कमरे तक आ गया। पुलिस सोती रही। दिल्ली पुलिस की नाक के नीचे उसने पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर कर दिया तब जाकर पुलिस कोर्ट पहुंची।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X