Monday, April 29, 2024
Advertisement

श्रीनगर में आतंकवादियों ने किया पुलिस वाहन पर हमला, CRPF जवान घायल

श्रीनगर के नौगाम इलाके में पुलिस के एक वाहन पर आतंकवादियों के हमले में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया। इस घटना से आसपास के लोगों में दहशत फैल गयी।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: August 06, 2017 7:02 IST
In Srinagar terrorists attacked police vehicle CRPF jawan...- India TV Hindi
In Srinagar terrorists attacked police vehicle CRPF jawan injured

 श्रीनगर: श्रीनगर के नौगाम इलाके में पुलिस के एक वाहन पर आतंकवादियों के हमले में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया। इस घटना से आसपास के लोगों में दहशत फैल गयी। (Vice President Election 2017: वेंकैया नायडू की जीत, गोपाल कृष्ण गांधी को हराया)

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, आतंकवादियों ने रात आठ बजकर 45 मिनट पर नौगात में पुलिस के एक बंकर वाहन पर हमला किया जिसके कारण CRPF का एक हेड कांस्टेबल घायल हो गया जिसे इलाज के लिए सेना अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि गोलीबारी के कारण नौगाम के निवासियों और आसपास में भय का माहौल हो गया और व्यस्त शहर में लोग सुरक्षित जगह पर जाने के लिए भागने लगे। उन्होंने बताया कि हमले के बाद परीमपोरा-पंथा चौक बाईपास सड़क पर कुछ देर के लिए यातायात बंद कर दिया गया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement