Saturday, May 18, 2024
Advertisement

15 अगस्त से पहले दिल्ली सावधान, पुलिस की वर्दी में न आ जाएं दहशतगर्द!

दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक खालिस्तान समर्थक पुलिस की वर्दी में लाल किले में घुस सकते हैं। इस समय दिल्ली पुलिस के टॉप ऑफिसर्स की मीटिंग चल रही है।

Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 13, 2021 14:37 IST
15 अगस्त से पहले दिल्ली...- India TV Hindi
Image Source : PTI 15 अगस्त से पहले दिल्ली सावधान, पुलिस की वर्दी में न आ जाएं दहशतगर्द!

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक खालिस्तान समर्थक पुलिस की वर्दी में लाल किले में घुस सकते हैं। इस समय दिल्ली पुलिस के टॉप ऑफिसर्स की मीटिंग चल रही है। मीटिंग में 15 अगस्त की सुरक्षा पर चर्चा हो रही है। सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस को खुफिया एजेंसियों से अलर्ट मिला है कि दिल्ली में धार्मिक स्थलों पर भी माहौल खराब करने की कोशिश हो सकती है।

15 अगस्त से पहले दिल्ली हाईअलर्ट पर है तो वहीं जम्मू कश्मीर से लेकर पंजाब तक आतंक फैलाने की बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया गया है। जम्मू कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों ने पाकिस्तानी आतंकी को ढेर करके रॉकेट लॉन्चर बरामद किया है तो अमृतसर में रिहायशी इलाके में घर के बाहर मिला ग्रेनेड मिला है जिसे समय रहते डिफ्यूज कर दिया गया।

आपको बता दें कल बीएसएफ का काफिला श्रीनगर से जम्मू जा रहा था तभी आतंकवादियों ने काजीगुंड इलाके के मालपोरा में जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर जवानों को निशाना बनाकर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों तरफ से घेर लिया और एनकाउंटर में एक आतंकी का खात्मा कर दिया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement