Friday, March 29, 2024
Advertisement

स्वतंत्रता दिवस: जम्मू में हाई अलर्ट, घुसपैठ के रास्तों पर कड़ी नजर

स्वतंत्रता दिवस के पहले जम्मू-कश्मीर की पुलिस पूरी तरह चौकस है और यहां के सभी थानों के प्रमुख और सीमा पुलिस चौकियां अपने-अपने इलाके और क्षेत्र में घुसपैठ के मार्गों पर कड़ी नजर रखेंगी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: August 14, 2017 18:54 IST
high alert- India TV Hindi
high alert

जम्मू: स्वतंत्रता दिवस के पहले जम्मू-कश्मीर की पुलिस पूरी तरह चौकस है और यहां के सभी थानों के प्रमुख और सीमा पुलिस चौकियां अपने-अपने इलाके और क्षेत्र में घुसपैठ के मार्गों पर कड़ी नजर रखेंगी।

पुलिस की ओर से जारी एक परामर्श में आज कहा गया, सभी थाना अधिकारियों और पुलिस चौकियों के प्रभारियों को अपने संबंधित अधिकार क्षेत्र में 24 घंटे मौजूद रहने का निर्देश दिया जाता है।

इसमें कहा गया है कि सीमा पुलिस चौकियों के प्रभारियों को राष्ट्रविरोधी तत्वों द्वारा इस्तेमाल होने वाले घुसपैठ मार्गों पर चौकस नजर रखने का निर्देश दिया गया है। ग्राम्य रक्षा समिति सदस्यों, नंबरदारों और चौकीदारों को अपने संबंधित गांवों की सुरक्षा के लिए आपस में सहयोग करने को कहा गया है।

भारी खतरे को देखते हुए पुलिस बल, आम लोगों और अन्य लोगों के लिए परामर्श जारी किया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement