Friday, May 03, 2024
Advertisement

थोड़ी देर में शुरू होगी भारत-चीन सैन्य कमांडरों के बीच बैठक, जानिए पल-पल का अपडेट

भारत और चीन के सैन्य कमांडरों के बीच बैठक अभी तक शुरू नहीं हुई है। बैठक 9 बजे के आसपास शुरू होने वाली थी, लेकिन अब 11-11:30 बजे के बीच होने की संभावना है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 06, 2020 12:09 IST
India china talk on Ladakh issue latest live Update news - India TV Hindi
Image Source : PTI India china talk on Ladakh issue latest live Update news 

नई दिल्ली। पूर्वी लद्दाख में भारत और चीन के बढ़ते गतिरोध को कम करने को लेकर आज होने वाली बैठक थोड़ी देर में शुरू होने वाली है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक,  भारत और चीन के सैन्य कमांडरों के बीच बैठक अभी तक शुरू नहीं हुई है। बैठक 9 बजे के आसपास शुरू होने वाली थी, लेकिन अब 11-11:30 बजे के बीच होने की संभावना है।

 

Latest India News

India china talk latest live Update news

Auto Refresh
Refresh
  • 11:05 AM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    लद्दाख़ के चुशूल में होगी बैठक

    भारत और चीन के बीच ये बैठक लद्दाख़ के चुशूल में होगी। भारत-चीन सीमा पर पिछले महीने भर से जारी तनाव को दूर करने के लिए भारत और चीन की सेनाओं के बीच लेफ्टनेंट जनरल स्तर की बाचतीत काफी अहम मानी जा रही है। माना जा रहा है कि इस बार की बैठक के बाद भारत और चीन के बीच कुछ गतिरोध कम हो सकेगा। 

  • 11:03 AM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    भारत और चीन के सैन्य कमांडरों के बीच बैठक में भारत की तरफ से लेफ्टिनेंट जनरल हरिंदर सिंह नेतृत्व करेगे, जबकि चीन की तरफ से बातचीत की मेज पर मेजर जनरल लियु लिन अगुवाई करेंगे।

  • 11:01 AM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    थोड़ी देर में शुरू होगी भारत-चीन के सैन्य कमांडरों के बीच बैठक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement