Friday, April 26, 2024
Advertisement

असम: एयरफोर्स का माइक्रोलाइट हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, 2 पायलटों की मौत

असम के माजुली द्वीप पर वायुसेना का एक माइक्रोलाइट हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त होने से इसमें सवार दोनों पायलटों की मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 15, 2018 16:38 IST
Helicopter- India TV Hindi
Helicopter

गुवाहाटी:

गुवाहाटी: असम के माजुली द्वीप पर वायुसेना का एक माइक्रोलाइट हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त होने से इसमें सवार दोनों पायलटों की मौत हो गई। माजुली जिले की पुलिस ने दुर्घटना और मौतों की पुष्टि की है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, "सुमोईमारी चपोरी में यह दुर्घटना हुई है। रक्षा विभाग और वायुसेना कर्मी माजुली के लिए रवाना हो चुके हैं।"उन्होंने विमान दुर्घटना के पीछे यांत्रिक गड़बड़ी की आशंका जताई।

इससे पहले असम के माजुली के आसपास एयरफोर्स के माइक्रोलाइट हेलीकॉप्टर का संपर्क टूट गया है। इस हेलीकॉप्टर ने असम के जोरहाट एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी। बताया जाता है कि दोपहर करीब 12 बजे जोरहाट एयरपोर्ट से उड़ान भरने के बाद असम के माजुली इलाके में यह हेलीकॉप्टर लापता हो गया। हेलीकॉप्टर की आखिरी लोकेशन माजुली इलाके में पाई गई है। माजुली इलाके में पहुंचने के बाद एटीसी का विमान से संपर्क टूट गया। सुमोईमारी चपोरी के पास हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी स्थानीय लोगों ने प्रशासन को दी। 

  

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement