Monday, June 17, 2024
Advertisement

जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में एक JCO, चार जवान शहीद

राजौरी सेक्टर के पीर पंजाल में सेना की टुकड़ी जब आतंकियों का पीछा कर रही थी तो आतंकवादियों ने घात लगाकर उनके ऊपर हमला कर दिया।

Written by: Manish Prasad @manishindiatv
Updated on: October 11, 2021 19:18 IST

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में 5 सैनिकों के शहीद होने की दुखद खबर सामने आई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सेना के एक जूनियर कमिशंड अधिकारी (JCO) सहित 5 सैनिक शहीद हुए हैं। राजौरी सेक्टर के पीर पंजाल में सेना की टुकड़ी जब आतंकियों का पीछा कर रही थी तो आतंकवादियों ने घात लगाकर उनके ऊपर हमला कर दिया। व्हाइट नाइट कॉर्प्स, भारतीय सेना ने बताया कि एनबी सब जसविंदर सिंह, एनके मनदीप सिंह, सिपाही गज्जन सिंह ने शाहदरा, थानामंडी, राजौरी(जम्मू-कश्मीर) में चल रहे ऑपरेशन के दौरान अपनी जान गंवा दी।

मिली जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान का हजीरा और डूंगा का एरिया है जहां से घुसपैठ की कोशिश की जा रही थी, यह एरिया लाइन ऑफ कंट्रोल से सटा हुआ है वहां पर सेना को जैसे ही घुसपैठ जानकारी मिली तो सेना की टुकड़ी आतंकियों की तलाश में भेजी गई, लेकिन पहले से घात लगाए आतंकवादियों ने सेना की टुकड़ी पर हमला कर दिया और आतंकवादियों के हमले में सेना के एक JCO सहित 5 सैनिक शहीद हुए हैं। 

इंडिया टीवी को सूत्रों से पता चला है कि आतंकियों के खिलाफ सेना का ऑपरेशन अभी जारी है और शुरुआती जानकारी के अनुसार 3-4 आतंकवादियों को घेरा गया है। मिली जानकारी के अनुसार जिस जगह पर आतंकवादी छिपे हुए थे वह LoC के बहुत नजदीक है और पास में ही पाकिस्तान का पोस्ट भी है। पिछले 6 महीने के दौरान इस जगह पर सेना ने 3 बार आतंकवादियों का एनकाउंटर किया है और 4 आतंकवादी मारे गए हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement