Sunday, May 19, 2024
Advertisement

फिर धूम मचाने को तैयार इंडियन डीजे एक्सपो

सालाना प्रदर्शनी में म्युजिक प्रोडक्शन, एंटरटेनमेंट टेक्नॉलॉजी एवं इवेंट प्रोडक्शन से संबंधित आधुनिक तकनीकों और रुझानों का प्रदर्शन किया जाएगा। कार्यक्रम एक बार फिर से इस क्षेत्र में मौजूद कारोबार के नए एवं बड़े अवसरों और भावी निवेश की संभावनाओं पर र

India TV News Desk
Published on: July 01, 2017 8:05 IST
Indian DJ Expo- India TV Hindi
Indian DJ Expo

नई दिल्ली: यहां प्रगति मैदान में इंडियन डीजे एक्सपो 2017 छह-आठ जुलाई, 2017 से फिर लौट रहा है। एक्स्पो प्रधानमंत्री के डिजिटल इंडिया एवं मेक इन इंडिया अभियान को अपना समर्थन प्रदान कर रहा है। छोटे एवं मध्यम उद्यमों को समर्थन देना और भारत में उद्यमिता की भावना को प्रोत्साहित करना इस पहल का मुख्य उद्देश्य है।

सालाना प्रदर्शनी में म्युजिक प्रोडक्शन, एंटरटेनमेंट टेक्नॉलॉजी एवं इवेंट प्रोडक्शन से संबंधित आधुनिक तकनीकों और रुझानों का प्रदर्शन किया जाएगा। कार्यक्रम एक बार फिर से इस क्षेत्र में मौजूद कारोबार के नए एवं बड़े अवसरों और भावी निवेश की संभावनाओं पर रोशनी डालेगा। कार्यक्रम का आयोजन बीटरुट्स एक्सपो एंड पब्लिकेशंस द्वारा किया जा रहा है। प्रदर्शनी भारत के एंटरटेनमेंट कारोबार के लिए एक एग्रीगेटर की भूमिका निभाएगी।

इस साल, प्रमुख फोकस गुणवत्ता वाले सेमिनारों और कार्यशालाओं का आयोजन करने पर होगा, जो व्यापार में निवेश करने के आकर्षक अवसरों को साझा करने वाले चर्चाओं पर केंद्रित होगा। इंडियन डीजे एक्सपो के संयोजक मैनुअल डायस ने कहा, "इस साल भी संगीत उत्पादन प्रौद्योगिकी पर जोर दिया जाएगा, जो कि एक बार फिर सुर्खियों में है, विशेष रूप से संगीत रिकॉर्डिंग गियर में रुचि रखने वाले डीजे के साथ, जो उन्हें अपना ट्रैक बनाने में मदद करता है।"

डीजे मिक्सर से लेकर नियंत्रकों तक डीजिंग सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर में नवीनतम प्रदर्शन के साथ, इंडियन डीजे एक्सपो 2017 क्लब साउंड और टूरिंग साउंड के साथ-साथ पीए के लिए स्पीकर सिस्टम की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदर्शित करेगा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement