1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मध्य प्रदेश: सरेराह हुई मॉडल का स्कर्ट खींचने की कोशिश, CM शिवराज ने दिए जांच के आदेश

मध्य प्रदेश: सरेराह हुई मॉडल का स्कर्ट खींचने की कोशिश, CM शिवराज ने दिए जांच के आदेश

खुद को मॉडल बताने वाली एक युवती ने ट्विटर पर आरोप लगाया है कि इंदौर में राह चलते 2 शोहदों ने उसका स्कर्ट खींचने की कोशिश की...

Bhasha Bhasha
Published on: April 23, 2018 17:05 IST
Indore woman says molested and faulted for her skirt, CM Shivraj orders inquiry | PTI- India TV Hindi
Indore woman says molested and faulted for her skirt, CM Shivraj orders inquiry | PTI

इंदौर: खुद को मॉडल बताने वाली एक युवती ने ट्विटर पर आरोप लगाया है कि इंदौर में राह चलते 2 शोहदों ने उसका स्कर्ट खींचने की कोशिश की। युवती का कहना है कि उन्होंने उस पर अश्लील टिप्पणी भी की। युवती का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पुलिस और प्रशासन को मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। युवती ने 22 अप्रैल को ट्वीट किया, ‘दो लड़कों ने मेरा स्कर्ट खींचने की कोशिश की और कहा- दिखाओ, इसके नीचे क्या है।’ ट्वीट के मुताबिक यह कथित घटना रविवार की है, जब युवती अपने स्कूटर से शहर की एक व्यस्त सड़क से गुजर रही थी।

युवती ने अपने ट्वीट में कहा कि उसने दोनों लड़कों को रोकने की कोशिश की। लेकिन वह अपनी गाड़ी से संतुलन खो बैठी और नीचे गिरकर दुर्घटना की शिकार हो गई। उसने इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने छिले हुए घुटने की फोटो भी पोस्ट की है। बाद में युवती ने ट्विटर पर मीडिया से अनुरोध किया कि उसका नाम गुप्त रखा जाए। बहरहाल, युवती के ट्वीट को हजारों लोगों ने सोशल मीडिया पर साझा किया और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बहस तेज हो गई। इस बीच, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर युवती के ट्वीट को साझा करते हुए लिखा कि उसके साथ की गई हरकत ‘शर्मनाक’ है।

CM ने प्रदेश के पुलिस महानिदेशक और इंदौर के जिलाधिकारी को ट्विटर पर ही निर्देश दिए कि मामले के आरोपियों को जल्द से जल्द ढूंढकर उनके खिलाफ उचित कदम उठाए जाएं। इंदौर के पुलिस उप महानिरीक्षक हरिनारायणचारी मिश्रा ने बताया, ‘युवती के ट्वीट की जानकारी मिलने पर मैंने तुरंत ट्वीट कर उसकी यथासंभव मदद की पेशकश की थी। लेकिन उसकी ओर से किसी पुलिस थाने में अब तक न तो कोई शिकायत दर्ज कराई गई है, न ही उसने हमसे किसी तरह का सम्पर्क किया है।’ उन्होंने कहा कि युवती से संपर्क होते ही मामले में उचित कदम उठाए जाएंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment