Friday, May 03, 2024
Advertisement

जाफराबाद में हिंसक भीड़ ने पुलिसवाले को बनाया निशाना, डंडे और लात-घूंसे से पीटा

दिल्ली के जाफराबाद में मंगलवार को हिंसक भीड़ के बीच मंगलवार को एक दिल्ली पुलिसकर्मी फंस गया। हिंसा पर उतारु प्रदर्शनकारियों ने उस पुलिसकर्मी पर जमकर डंड़े और लात-घूंसे चलाए।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 17, 2019 17:24 IST
Jafarabad violence- India TV Hindi
Jafarabad violence

नई दिल्ली: दिल्ली के जाफराबाद में मंगलवार को हिंसक भीड़ के बीच मंगलवार को एक दिल्ली पुलिसकर्मी फंस गया। हिंसा पर उतारु प्रदर्शनकारियों ने उस पुलिसकर्मी पर जमकर डंड़े और लात-घूंसे चलाए। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि भीड़ कैसे पत्थरबाजी कर रही है और एक पुलिसकर्मी उनके बीच फंस जाता है। इस वीडियो के आने के बाद हिंसक भीड़ की जमकर आलोचना हो रही है।

Related Stories

इस घटना पर दिल्ली पुलिस ने कहा कि 12 बजे के आसपास जाफराबाद के और आसपास के इलाकों में करीब 3-4 हजार लोगों की भीड़ थी जो सीलमपुर टी-प्वाइंट और जीटी रोड की तरफ मार्च कर रही थी। हमने बैरिकेट लगाकर उनको रोका और उन्हें शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने के लिए कहा। करीब 45 मिनट तक उन्होंने शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया, लेकिन उसके बाद कुछ शरारती तत्वों ने पथराव किया और कुछ वाहनों में तोड़फोड़ की और पुलिस ने आसूं गैस के गोले छोड़े और उन्हें पीछे किया। लेकिन अब स्थिति नियंत्रण में है। कुछ पुलिसवालों को चोट लगी है उसके बारे में जानकारी दी जाएगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement