Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

CM अशोक गहलोत के विमान में आई तकनीकी खराबी, टेकऑफ के 25 मिनट बाद कराना पड़ा लैंड

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लेकर बृहस्पतिवार को महाराष्ट्र के जलगांव जा रहा एक निजी विमान उड़ान भरने के 25 मिनट बाद तकनीकी खराबी की वजह से वापस लौट आया।

PTI Reported by: PTI
Published on: September 26, 2019 17:32 IST
Ashok Gehlot- India TV Hindi
Ashok Gehlot

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लेकर बृहस्पतिवार को महाराष्ट्र के जलगांव जा रहा एक निजी विमान उड़ान भरने के 25 मिनट बाद तकनीकी खराबी की वजह से वापस लौट आया। गहलोत बाद में अन्य विमान से रवाना हुए।

जयपुर हवाई अड्डे के निदेशक जे एस बलहारा ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की जलगांव यात्रा के लिए एक विमान किराये पर लिया गया था। विमान के जयपुर हवाई अड्डे से उड़ान भरते ही पायलट को उसमें तकनीकी खराबी का पता चला। पायलट ने 25 मिनट बाद विमान को वापस जयपुर हवाई अड्डे पर सुरक्षित उतार दिया।

उन्होंने बताया कि विमान में मुख्यमंत्री सहित 11 लोग सवार थे। गहलोत के लिए नई दिल्ली से एक अन्य विमान का प्रबंध किया गया जिसने दो बज कर दस मिनट पर जलगांव के लिए उड़ान भरी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement