1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. आतंकवादियों ने शोपियां से किया एक और युवक का अपहरण, कल की थी एक की हत्‍या

आतंकवादियों ने शोपियां से किया एक और युवक का अपहरण, कल की थी एक की हत्‍या

अब से कुछ देर पहले शोपियां के मीमेंदर गांव से आतंकवादियों ने एक युवक का अपहरण कर लिया है। युवक का नाम सुहैल अहमद बताया जा रहा है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 18, 2018 11:54 IST
Terrorist (file Image) - India TV
Terrorist (file Image) 

आतंकवादियों द्वारा नवयुवकों के अपहरण की घटना रविवार को एक बार फिर सामने आई। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक अब से कुछ देर पहले जम्‍‍‍‍मू कश्‍मीर के शोपियां के मीमेंदर गांव से आतंकवादियों ने एक युवक का अपहरण कर लिया है। युवक का नाम सुहैल अहमद बताया जा रहा है।

इससे पहले अज्ञात बंदूकधारियों ने शनिवार सुबह शोपियां जिले के सदपोरा पयीन गांव से तीन नागरिकों फारूक अहमद, शाहिद अहमद और हुजैफ अहमद को अगवा कर लिया था। बाद में इनमें से एक की हत्‍या कर दी गई थी, वहीं दो लोगों को रिहा कर दिया गया था।

हुजैफ अहमद का शव शनिवार शाम को लुंदौरा गांव से बरामद किया गया जबकि फारूक अहमद और शाहिद अहमद को सकुशल छोड़ दिया गया। इस बीच पुलिस ने कहा कि शनिवार शाम को शोपियां जिले के मीमांदेर गांव से दो और नागरिकों हाकिब जावेद और इश्फाक अहमद को अज्ञात बंदूकधारियों द्वारा अगवा कर लिया गया।

रविवार सुबह शोपियां में ही रविवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन अलबद्र के 2 आतंकियों को मार गिराय है। इनके पास से सुरक्षाबलों ने एके 47 राइफल के साथ हथियार भी बरामद किए हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13