1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Karnataka Medical College: धारवाड़ के मेडिकल कॉलेज में अबतक 182 MBBS छात्र कोरोना संक्रमित

Karnataka Medical College: धारवाड़ के मेडिकल कॉलेज में अबतक 182 MBBS छात्र कोरोना संक्रमित

लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, माना जा रहा है कि कॉलेज में पढ़ने वाले सभी छात्रों ने कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ली हुई हैं। कोरोना संक्रमित पाए गए सभी छात्र  MBBS प्रथम वर्ष के छात्र बताए जा रहे हैं और वो अन्य राज्यों से संबंध रखते हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 26, 2021 12:41 IST
Karnataka Medical College coronavirus cases rises कर्नाटक: धारवाड़ के मेडिकल कॉलेज में अबतक 182 MBBS- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) कर्नाटक: धारवाड़ के मेडिकल कॉलेज में अबतक 182 MBBS छात्र कोरोना संक्रमित

Highlights

  • मेडिकल कॉलेज के दो हॉस्टल सील
  • सभी छात्रों और अधिकारियों का होगा कोविड टेस्ट
  • संक्रमित पाए गए सभी छात्र MBBS प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहे हैं

धारवाड़. कर्नाटक के धारवाड़ में एसडीएम चिकित्सा विज्ञान महाविद्यालय एवं अस्पताल में अबतक 182 छात्र कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं। यहां गुरुवार को 66 मेडिकल छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद दो छात्रावासों को सील कर दिया गया था। मेडिकल कॉलेज में पढ़ने वाले कुल 400 छात्रों में से लगभग 300 छात्रों की अब तक कोविड जांच हो चुकी है। अधिकारियों के अंदेशा है कि लगभग एक सप्ताह पहले हुए छात्रों के एक कार्यक्रम के दौरान संक्रमण फैला हो।

लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, माना जा रहा है कि कॉलेज में पढ़ने वाले सभी छात्रों ने कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ली हुई हैं। कोरोना संक्रमित पाए गए सभी छात्र  MBBS प्रथम वर्ष के छात्र बताए जा रहे हैं और वो अन्य राज्यों से संबंध रखते हैं। अधिकारियों ने बताया कि जैसे ही कोरोना से संबंधित जानकारी मिली कॉलेज हॉस्टल को कंटेनमेंट जोन घोषित कर चुकी है।

कहा जा रहा है कि कॉलेज में प्रथम वर्ष के छात्रों के लिए आयोजित फ्रेशर्स पार्टी की वजह से संक्रमण फैला। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि छात्रों में हल्के लक्षण हैं और उनका कॉलेज परिसर स्थित उनके छात्रावास में इलाज चल रहा है। जो छात्र कोविड स्क्रीनिंग परिणाम का इंतजार कर रहे हैं, उन्हें दूसरे ब्लॉक में रखा गया है। आज कॉलेज के और लोगों के टेस्ट किए जा रहे हैं। इस बीच, कॉलेज प्रशासन ने अभी के लिए शारीरिक कक्षाएं स्थगित कर दी हैं।

bigg boss 15