Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

जम्मू-कश्मीर: 10 किलो ब्राउन शुगर, एके 47 राइफल, 2 पिस्तौल, 20 ग्रेनेड के साथ 3 गिरफ्तार

उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा में साधना टॉप पर चेकिंग के दौरान सेना और पुलिस की संयुक्त टीम ने 10 किलोग्राम ब्राउन शुगर, एके 47 राइफल, 2 पिस्तौल, 20 ग्रेनेड और अन्य गोला-बारूद बरामद किया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 26, 2020 17:54 IST
Army, Jammu and Kashmir Police, recovers, arms, ammunition, arrests 3 person- India TV Hindi
Image Source : ANI Army recovers arms and ammunition, arrests 3 person

जम्मू-कश्मीर। जम्मू-कश्मीर में पुलिस और सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम को आज रविवार को बड़ी सफलता मिली है। उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा में साधना टॉप पर चेकिंग के दौरान सेना और पुलिस की संयुक्त टीम ने 10 किलोग्राम ब्राउन शुगर, एके 47 राइफल, 2 पिस्तौल, 20 ग्रेनेड और अन्य गोला-बारूद बरामद किया है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना की संयुक्त टीम ने मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है और 2 वाहन जब्त किए हैं। जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक, कुछ और लोगों को गिरफ्तार किया जा सकता है।

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में एलओसी पर पाकिस्तानी सेना ने गोलीबारी की 

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में रविवार को नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास अग्रिम क्षेत्रों में पाकिस्तानी सेना ने गोलीबारी की। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यह लगातार छठा दिन है जब पाकिस्तान ने संघर्षविराम का उल्लंघन किया है। एक रक्षा प्रवक्ता ने कहा, 'आज दोपहर करीब सवा तीन बजे पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले के बालाकोट सेक्टर में एलओसी के पास बिना उकसावे के संघर्षविराम का उल्लंघन कर छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार दागे।' उन्होंने कहा कि भारतीय सेना ने भी उचित जवाबी कार्रवाई की। पाकिस्तान की ओर से राजौरी और पुंछ जिलों में मंगलवार, बुधवार, बृहस्पतिवार, शुक्रवार और शनिवार को भी गोलीबारी की गई थी। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement