1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. VIDEO: जब मूर्छित हो चुके व्यक्ति को कंधे पर उठा लाईं लेडी इंस्पेक्टर राजेश्वरी, बचाई जान

VIDEO: चेन्नई में जब मूर्छित हो चुके व्यक्ति को कंधे पर उठा लाईं लेडी इंस्पेक्टर राजेश्वरी, बचाई जान

तमिलनाडु चेन्नई के टीपी चेतराम पुलिस स्टेशन की महिला इंस्पेक्टर राजेश्वरी के इस काम को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा तेज हो गई है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्विटर पर इनका वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिख रहा है कि इंस्पेक्टर राजेश्वरी नंगे पांव एक बेहोश व्यक्ति को अपने कंधे पर उठाती हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 11, 2021 18:30 IST
VIDEO: जब मूर्छित हो चुके व्यक्ति को कंधे पर उठा लाईं लेडी इंस्पेक्टर राजेश्वरी, बचाई जान- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ANI VIDEO: जब मूर्छित हो चुके व्यक्ति को कंधे पर उठा लाईं लेडी इंस्पेक्टर राजेश्वरी, बचाई जान

नई दिल्ली/चेन्नई। तमिलनाडु और चेन्नई में भारी बारिश से आम जनजीवन प्रभावित हुआ है। कई जगह सड़कों पर पानी भरने की खबरें आ रही हैं वहीं कई इलाकों में पेड़ टूटकर सड़कों पर गिर पड़े हैं। एनडीआरएफ की टीमें राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई हैं। इस बीच, तमिलनाडु चेन्नई के टीपी चेतराम पुलिस स्टेशन की एक महिला इंस्पेक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि भारी बारिश के बाद सड़क पर पेड़ टूटा पड़ा हुआ है और लेडी पुलिस इंस्पेक्टर राजेश्वरी अपने कुछ साथियों के साथ पेड़ को हटाने में लगी हुई हैं। इसके बाद लेडी पुलिस इंस्पेक्टर राजेश्वरी बेहोश पड़े एक शख्स को अपने कंधे पर उठाकर ऑटो तक ले गयीं और उसे पास के अस्पताल भिजवाया।

तमिलनाडु चेन्नई के टीपी चेतराम पुलिस स्टेशन की महिला इंस्पेक्टर राजेश्वरी के इस काम को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा तेज हो गई है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्विटर पर इनका वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिख रहा है कि इंस्पेक्टर राजेश्वरी नंगे पांव एक बेहोश व्यक्ति को अपने कंधे पर उठाती हैं। आसपास राहत एवं बचाव कार्य में लगे जवानों और स्थानीय लोगों को कुछ निर्देश भी दे रही हैं। पहले एक कार की डिक्की में उसे रखने की कोशिश की जाती है, लेकिन इंस्पेक्टर राजेश्वरी ने कहा कि इसमें ले जाने से कुछ दिक्कत हो सकती है। इसके बाद वह सड़क के बीचोबीच उस शख्स को कंधे पर लेकर दौड़ने लगती हैं, कहती हैं कि इसे ऑटो में ले जाना पड़ेगा।

वायरल वीडियो में इंस्पेक्टर राजेश्वरी के साथ एक और व्यक्ति भी दौड़ता दिखाई दे रहा है। कुछ ही देर चलने के बाद सड़क पर एक ऑटो खड़ी दिखती है। इंस्पेक्टर राजेश्वरी ने उस बेहोश व्यक्ति को अन्य लोगों की मदद से ऑटो में लिटाया और उसे अस्पताल ले जाने के निर्देश दिए। इस महिला इंस्पेक्टर की बहादुरी देखकर सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कहा कि ये हैं असल सूर्यवंशी। किसी ने इंस्पेक्टर राजेश्वरी के इस काम को मानवता की मिसाल बताया, तो किसी ने इसे महिला सशक्तिकरण और समानता करार दिया। पुलिस इंस्पेक्टर राजेश्वरी के इस निस्वार्थ कार्य की हर तरफ प्रशंसा हो रही है। 

bigg boss 15