Saturday, May 11, 2024
Advertisement

LIVE: कोरोना की जंग बाबा रामदेव के संग

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 26, 2020 8:26 IST
India TV Live Updates- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV India TV Live Updates

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

Latest India News

Hindi Breaking News June 25

Auto Refresh
Refresh
  • 2:28 PM (IST) Posted by Sailesh

    अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को करारा झटका देते हुए प्रतिनिधि सभा की स्पीकर नैंसी पेलोसी ने ‘ओबामाकेयर’ को विस्तार देने के लिए एक नई योजना जारी की है।

  • 2:03 PM (IST) Posted by Sailesh

    भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने राष्ट्रीय राजधानी में मानसून के आने की बृहस्पतिवार को घोषणा कर दी।

  • 2:03 PM (IST) Posted by Sailesh

    कांग्रेस ने गृह मंत्री अमित शाह के हमले पर पलटवार करते हुए कहा कि अपने दिग्गज नेताओं को जबरन सन्यास दिलवाने और अपमानित करने वाले लोग विपक्षी पार्टी पर सवाल कर रहे हैं तथा भाजपा में आंतरिक लोकतंत्र के बारे में लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और यशवंत सिन्हा जैसे नेताओं से पूछा जाना चाहिए।

  • 1:46 PM (IST) Posted by Sailesh

    केंद्र ने मद्रास उच्च न्यायालय को सूचित किया कि कोविड-19 वैश्विक महामारी को फैलने से रोकने के लिए लगाई यात्रा पाबंदियों के कारण विभिन्न देशों में फंसे तमिलनाडु के 17,701 लोगों को 50 विमानों के जरिए वापस लाया गया है। 

  • 1:45 PM (IST) Posted by Sailesh

    छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगे छह वाहनों में आग लगा दी है। सुकमा जिले के पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा ने बृहस्पतिवार को बताया कि जिले के कुकनार थाना क्षेत्र के अंतर्गत धनीकोंटा गांव के करीब नक्सलियों ने बीती रात छह वाहनों में आग लगा दी है।

  • 12:47 PM (IST) Posted by Sailesh

    कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने गलवान घाटी पर चीन के दावे की पृष्ठभूमि में बृहस्पतिवार को सवाल किया कि क्या नरेंद्र मोदी सरकार लद्दाख में अप्रैल, 2020 की यथास्थिति की बहाली पर जोर देगी।

  • 11:54 AM (IST) Posted by Sailesh

    राजस्थान में कोरोना वायरस के 76 नये मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमण के मामले बढ़कर 16,085 हो गए, जिनमें से 3,064 का इलाज जारी है।

  • 11:53 AM (IST) Posted by Sailesh

    ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने पूर्वी लद्दाख में तनातनी को ‘‘बहुत गंभीर और चिंताजनक स्थिति’’ बताते हुए भारत और चीन से अपने सीमा मुद्दों को हल करने के लिए बातचीत करने का आह्वान किया। 

  • 10:19 AM (IST) Posted by Sailesh

    दक्षिण अफ्रीका में कोविड-19 के इलाज के लिए एक टीके के परीक्षण के तहत सोवेटो शहर के एक निवासी पर इसका पहला प्रयोग किया गया है। ब्रिटेन में ऑक्सफोर्ड जेन्नेर इंस्टीट्यूट में इस संभावित टीके को विकसित किया गया है।

  • 9:41 AM (IST) Posted by Sailesh

    कोविड-19 के एक दिन में सर्वाधिक 16,922 मामले आने के साथ ही भारत में संक्रमितों की संख्या 4,73,105 हो गई, 418 और लोगों की मौत के बाद मृतक संख्या 14,894 पर पहुंची।

  • 9:11 AM (IST) Posted by Sailesh

    अमेरिका के विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ ने नेपाल के अपने समकक्ष प्रदीप ज्ञवाली से फोन पर बातचीत की और इस दौरान दोनों पक्षों ने कोविड-19 के कारण आ रही समस्याओं से निपटने के लिए द्विपक्षीय सहयोग की बात दोहराई।

  • 7:48 AM (IST) Posted by Sailesh

    दिल्ली सरकार ने सभी सरकारी अस्पतालों को निर्देश दिया है कि वे सीनियर एवं जूनियर रेजिडेंट डॉक्टरों के कार्यकाल को छह महीने तक आगे बढ़ा दें, ताकि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों से निपटने में डॉक्टरों की कमी न हो। 

  • 7:47 AM (IST) Posted by Sailesh

    तमिलनाडु में अंतर जिला सार्वजनिक परिवहन बस सेवा बृहस्पतिवार से छह दिन के लिए बंद की जा रही है और किसी जिले से बाहर यात्रा के लिए ई-पास अनिवार्य किया जा रहा है। यह घोषणा सरकार ने कोविड-19 के बढते मामलों के बीच की।

  • 7:46 AM (IST) Posted by Sailesh

    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य में जारी लॉकडाउन 31 जुलाई तक बढ़ाने की घोषणा बुधवार को की, ताकि कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।

  • 7:46 AM (IST) Posted by Sailesh

    पश्चिम बंगाल कांग्रेस और वाम मोर्चा ने तय किया कि दोनों मिल कर एक न्यूनतम साझा कार्यक्रम बनाएंगे और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में उसी के आधार पर भाजपा तथा तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ संयुक्त रूप से मुकाबला करेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement