Thursday, April 25, 2024
Advertisement

LIVE: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या, मुंबई पुलिस ने की पुष्टि

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 15, 2020 8:55 IST
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

Latest India News

Live Hindi Breaking News June 14

Auto Refresh
Refresh
  • 6:18 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    सुशांत सिंह के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला- पुलिस

  • 6:17 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    शाम के बाद आमतौर पर पोस्टमार्टम नहीं होता।

  • 6:17 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    सुशांत के पोस्ट मार्टम पर अभी सस्पेंस

  • 6:17 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    सुशांत का शव हॉस्पिटल के कैजुअल्टी में रखा गया है।

  • 6:16 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    सुशांत सिंह सुसाइड केस में पुलिस ने अभी तक 5 लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

  • 2:50 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    वेस्टर्न रीजन के एडिशनल सीपी मनोज शर्मा ने पुष्टि की है कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में फांसी लगाई है। उन्होंने बताया कि सुशांत सिंह के नौकर ने पुलिस को फोन करके यह जानकारी दी।

  • 2:49 PM (IST) Posted by Lakshya Rana

    बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की।

  • 1:07 PM (IST) Posted by Sachin Chaturvedi

    निजी अस्पतालों के कम दरों पर बैड उपलब्ध कराने के लिए बनेगी कमेटी: अमित शाह

  • 1:04 PM (IST) Posted by Sachin Chaturvedi

    दिल्ली में कोरोना संक्रमण रोकने के लिए हुए महत्वपूर्ण फैसले: गृह मंत्री अमित शाह

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि रविवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन, दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ बैठक में कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए हैं। 

  • 11:11 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली में कोरोना वायरस की स्थिति पर बैठक के लिए गृह मंत्रालय पहुंचे।

  • 10:35 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    बांग्लादेश की राजधानी ढाका से चीन के ग्वांगझोउ पहुंचे 17 यात्री भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। यह सभी यात्री चीन साउथर्न एयरलाइन्स की फ्लाइट संख्या CZ392 से ग्वांगझोउ पहुंचे थे। ऐसे में 22 जून से उड़ान को 4 सप्ताह के लिए निलंबित कर दिया जाएगा। इससे संबंधित पहला निलंबन 4 जून को जारी किया गया था।

  • 10:34 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    चीन की राजधानी बीजिंग में रविवार को 36 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इसके साथ ही एक कोरोना संक्रमित मरीज में संक्रमण का कोई लक्षण नहीं मिला है। स्वास्थ्य अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

  • 10:34 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    इंडिया टीवी को मिली जानकारी के मुताबिक, कोरोनिल दवा से अभी तक सैकड़ों लोग ठीक हो गए है। पतंजलि ने अक्तूबर 2019 से ही कोरोना वायरस के इलाज के लिए रिसर्च शुरू कर दी थी और अब पतंजलि ने इसकी दवाई बनाकर तैयार कर दी है।

  • 10:33 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    पतंजलि ने कोरोना वायरस के इलाज के लिए दवाई बना ली है। इस दवाई का नाम 'कोरोनिल' है। इसके क्लीनिकल ट्रायल का पहले चरण पूरा हो गया है। यह जानकारी इंडिया टीवी के साथ योग गुरू बाबा रामदेव के खास कार्यक्रम में दी गई।

  • 10:33 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    पाकिस्तान की सेना की ओर से लगातार सीज फायर का उल्लंघन जारी है। रविवार सुबह जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में पाकिस्तान ने सीमा पार से गोलीबारी शुरू कर दी। पाकिस्तान की ओर से हुई इस फायरिंग में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया है। भारत की ओर से भी पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का माकूल जवाब दिया गया है। फिलहाल दोनों ओर से फायरिंग का दौर जारी है। 

  • 10:32 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोतरी के साथ अब देश में इस वायरस की वजह से जान गंवाने वालों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है, स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक पिछले 24 घंटे के दौरान देश में कोरोना वायरस की वजह से 311 लोगों की जान गई है और इस वायरस की वजह से जान गंवाने वालों का देश में कुल आंकड़ा बढ़कर 9195 तक पहुंच गया है।

  • 10:31 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक पिछले 24 घंटे के दौरान देश में कोरोना वायरस को हराकर 8049 लोग ठीक हुए हैं और इस वायरस से ठीक होने वालों की संख्या बढ़कर 162378 हो गई है। देश में अब कोरोना वायरस का रिकवरी रेट बढ़कर 50.59 प्रतिशत हो गया है।

  • 10:31 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक नए मामलों के साथ अब देश में कुल कोरोना वायरस मामलों की संख्या बढ़कर 320922 तक पहुंच गई है। दुनियाभर में भारत कोरोना वायरस से चौथा सबसे ज्यादा संक्रमित देश बन चुका है। अमेरिका, ब्राजील और रूस के बाद भारत में ही सबस ज्यादा कोरोना वायरस मामले हैं।

  • 10:30 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    कोरोना वायरस के मामलों में रिकॉर्ड बढ़ोतरी देखी जा रही है। बीते 24 घंटे के दौरान देश में 11929 नए कोरोना वायरस मामले सामने आए हैं जो एक दिन में आए सबसे अधिक केस है।

  • 8:11 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    पंजाब सरकार ने बड़ा प्रशासनिक फेरबदल करते हुए 29 आईएएस अधिकारियों तथा चार पीसीएस अधिकारियों के तत्काल प्रभाव से तबादले कर दिए।

  • 8:11 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    दिल्ली-गुरूग्राम बॉर्डर पर वाहनों की सामान्य आवाजाही।

  • 8:10 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    दिल्ली की दरियागंज सब्जी मंडी में लोगों की खासी भीड़ जमा। बैरिकेडिंग लगाकर लोगों की भीड़ को नियंत्रित किया गया। लोगों का तापमान चेक कर और चेहरे पर मास्क के बाद ही उन्हें सब्जी मंडी में प्रवेश की अनुमति दी जा रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement