1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 02, 2020 9:23 IST
Live Hindi Breaking News- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Live Hindi Breaking News

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

कोरोना से जंग : Full Coverage

Live updates : Hindi Breaking News August 1

Auto Refresh
Refresh
  • 5:40 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    नई शिक्षा नीति पर 5 साल तक चर्चा की गई- पीएम मोदी

  • 5:36 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    नई शिक्षा नीति 130 करोड़ भारतीयों की ख्वाहिश बताती है- पीएम मोदी

  • 5:36 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    नई शिक्षा नीति पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि नई शिक्षा नीति के माध्यम से पुराने सोच को बदलने की कोशिश की है।

  • 5:31 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    ऑनलाइन इंडिया हैकथॉन को संबोधित करते हुए PM मोदी ने कहा कि भारत ने दुनिया को एक से बढ़कर एक वैज्ञानिक दिए हैं। 

  • 2:26 PM (IST) Posted by Sailesh

    दिल्ली में कोरोना वायरस महामारी के बीच एहतियात बरतते हुए शनिवार को ईद-उल-अजहा का पर्व मनाया गया। इस मौके पर लोगों ने मस्जिदों में नमाज पढ़ी और पशुओं की कुर्बानी दी।

  • 12:56 PM (IST) Posted by Sailesh

    उत्तर प्रदेश के बिजनौर में कोरोना वायरस संक्रमण के 26 नए मामले सामने आए हैं। इनमें पुलिस लाइन के चार कर्मी और तीन बच्चे शामिल हैं। यहां अब तक संक्रमण के कुल 729 मामले हैं जिनमें से 598 संक्रमित ठीक हो गये जबकि नौ लोगों की मौत हो गई।

  • 12:20 PM (IST) Posted by Sailesh

    ओडिशा में कोविड-19 के एक दिन में रिकॉर्ड 1,602 मामले आने से संक्रमण के कुल मामले 33,479 पर पहुंचे, 10 और लोगों के जान गंवाने से मृतकों की संख्या 187 हुई: अधिकारी।

  • 10:03 AM (IST) Posted by Sailesh

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को देशवासियों को ईद-उल-अजहा की शुभकामनाएं दी और उम्मीद जताई कि यह पर्व ‘‘न्यायपूर्ण,समरसतापूर्ण और एक समावेशी’’ समाज के निर्माण के लिए हमें प्रेरित करेगा।

  • 10:03 AM (IST) Posted by Sailesh

    देश में 5,65,103 मरीज अब भी कोरोना वायरस से संक्रमित जबकि 10,94,374 लोग स्वस्थ हुए: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय।

  • 10:02 AM (IST) Posted by Sailesh

    भारत में एक दिन में कोविड-19 के रिकॉर्ड 57,118 मामले आने के साथ ही संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 16,95,988 पर पहुंची, 764 और लोगों के जान गंवाने से मृतकों की संख्या 36,511 हुई

  • 7:53 AM (IST) Posted by Sailesh

    दुमका में शुक्रवार को जेल अधीक्षक सहित 29 पुलिसकर्मियों और नौ अन्य लोग के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

  • 7:53 AM (IST) Posted by Sailesh

    गुजरात के सूरत जिले में शुक्रवार को कोविड-19 के 284 नए मामले सामने आए जिससे संक्रमितों की संख्या बढ़कर 13,663 हो गई। स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि पिछले 24 घंटों में संक्रमण के कारण 11 और मरीजों की मौत हो गई।

  • 7:53 AM (IST) Posted by Sailesh

    छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को संक्रमण के 230 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में इस वायरस से अब तक संक्रमित पाए गए लोगों की संख्या बढ़कर 9,086 हो गई है।

  • 7:52 AM (IST) Posted by Sailesh

    जम्मू कश्मीर प्रशासन ने जन सुरक्षा कानून (पीएसए) के तहत निरुद्ध पीडीपी अध्यक्ष और भाजपा की सहयोगी रहीं महबूबा मुफ्ती की हिरासत शुक्रवार को तीन महीने के लिए बढ़ा दी जबकि पिछली गठबंधन सरकार के एक अन्य सहयोगी सज्जाद गनी लोन को रिहा कर दिया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X