1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 13, 2020 7:49 IST
LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

कोरोना से जंग स्वामी रामदेव के संग LIVE

कोरोना से जंग : Full Coverage

Live updates : Hindi Breaking News July 12

Auto Refresh
Refresh
  • 11:23 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    मुंबई: बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) के अधिकारियों ने अभिनेता अमिताभ बच्चन के घर 'जलसा' के बाहर कंटेनमेंट ज़ोन का बैनर लगाया।

  • 11:23 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    पुलिस ने तहरीक-ए-हुर्रियत के चेयरमैन मोहम्मद अशरफ सेहराई को हिरासत में लिया: जम्मू-कश्मीर पुलिस

  • 11:22 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    दिल्ली: निजामुद्दीन रेलवे यार्ड में आग लगी। अधिक जानकारी का इंतजार है।

  • 11:21 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    कर्नाटक: हुबली में 'पूर्ण लॉकडाउन' के दौरान दुकानें बंद रहीं और सड़कें सुनसान। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच कर्नाटक में 2 अगस्त तक हर रविवार को 'पूर्ण लॉकडाउन' रहेगा।

  • 8:55 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    पुलिस अधिकारी ने बताया कि तलाश अभियान रविवार तड़के करीब चार बजे उस समय मुठभेड़ में तब्दील हो गया जब वहां छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी और सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। अधिकारी ने बताया कि अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

  • 8:54 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    जम्मू कश्मीर में रविवार को एक बार फिर आतंकी सुरक्षाबलों के निशाने पर हैं। जम्मू कश्मीर में बारामूला जिले के सोपोर इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच रविवार को मुठभेड़ शुरू हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सोपोर शहर के रेबन इलाके में मध्यरात्रि के आसपास घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया।

  • 8:53 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    सूत्रों के मुताबिक, महाराष्ट्र राजभवन में एक जूनियर इलेक्ट्रिशियन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद यहां कुल 100 लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया था। इनमें से कुल 55 से 57 लोगों की रिपोर्ट आ गई है, जिनमें कुल 16 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। फिलहाल, बाकियों की रिपोर्ट आनी अभी बाकि है।

  • 8:53 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। 

  • 8:10 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अमिताभ बच्चन के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। सीएम केजरीवाल ने अमिताभ बच्चन के बारे में ट्विटर पर लिखा है कि सर, हम आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

  • 8:08 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। अमिताभ बच्चन के बाद अभिषेक ने सोशल मीडिया पर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। दोनों को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

  • 8:07 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में 10 दिन पूर्ण लॉकडाउन रहेगा जो कि 14 जुलाई से 23 जुलाई तक लागू रहेगा। सीएमओ ने कहा कि बेंगलुरु शहरी और ग्रामीण जिले में 14 जुलाई को रात 8 बजे से 23 जुलाई की सुबह 5 बजे तक पूर्ण लॉकडाउन रहेगा। सिर्फ जरूरी सेवाएं जारी रहेंगी।

  • 8:07 AM (IST) Posted by Lakshya Rana

    असम के 20 जिले बाढ़ की चपेट में आ गये हैं जिससे राज्य में 6.02 लाख लोग प्रभावित हुए हैं एवं दो और व्यक्तियों की जान चली गयी है। आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने यह जानकारी दी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X