1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 07, 2020 7:41 IST
India TV Live Updates- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV India TV Live Updates

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

कोरोना से जंग : Full Coverage

Live updates : Hindi Breaking News July 6

Auto Refresh
Refresh
  • 1:37 PM (IST) Posted by Sailesh

    भीमा कोरेगांव: उच्चतम न्यायालय ने कार्यकर्ता गौतम नवलखा के दिल्ली से मुंबई स्थानांतरण पर एनआईए को रिकॉर्ड पेश करने को लेकर दिए गए दिल्ली उच्च न्यायालय के आदेश को रद्द किया।

  • 12:29 PM (IST) Posted by Sailesh

    दिल्ली में अब रोजाना 20 से 24 हजार लोगों की कोविड-19 जांच की जा रही है: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

  • 11:35 AM (IST) Posted by Sailesh

    अमेरिका में मिसिसिपी राज्य की प्रतिनिधि सभा के अध्यक्ष फिलिप गुन के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। रिपब्लिकन पार्टी के सदस्य फिलिप गुन ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट कर यह जानकारी दी।

  • 10:15 AM (IST) Posted by Sailesh

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को भारतीय जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी और कहा कि देश की एकता व अखंडता के लिए उनका समर्पण और बलिदान देशवासियों को सदैव प्रेरित करता रहेगा।

  • 9:51 AM (IST) Posted by Sailesh

    देश में कोविड-19 के 24,248 नए मामले सामने आये तथा इस वायरस के कारण 425 और लोगों की जान गयी। इसके साथ ही देश में संक्रमित लोगों एवं मरने वालों की कुल संख्या बढ़कर क्रमश: 6,97,413 एवं 19,693 हो गई है।

  • 9:26 AM (IST) Posted by Sailesh

    पूर्वी इंडोनेशिया में क्षमता से अधिक भरी मछली पकड़ने की एक नौका के डूबने की घटना में कम से कम दो बच्चों की मौत हो गयी जबकि सात अन्य लापता हो गये।

  • 9:25 AM (IST) Posted by Sailesh

    दक्षिण अफ्रीका के एकमात्र हिंन्दू राजनीतिक दल के राष्ट्रीय नेता एवं पार्टी के संस्थापक सदस्य जयराज बाचू की कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मौत हो गयी है। वह 75 साल के थे।

  • 7:47 AM (IST) Posted by Sailesh

    गोवा में कोरोना वायरस संक्रमण से मुक्त होने के बाद रविवार को रिकॉर्ड 111 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दी गई। अधिकारी ने बताया कि रविवार को राज्य में कोविड-19 के 77 नए मामले सामने आए हैं और 72 वर्षीय एक व्यक्ति की संक्रमण से मौत हुई है।

  • 7:47 AM (IST) Posted by Sailesh

    भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने रविवार को आरोप लगाया कि जब वह हालीशहर में एक बैठक के सिलसिले में गए थे तब तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने उनकी गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया। राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी ने आरोप का खंडन किया है।

  • 7:46 AM (IST) Posted by Sailesh

    झारखंड में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 53 नए मामले सामने आए जिससे राज्य में संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 2,807 हो गए। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी।

  • 7:46 AM (IST) Posted by Sailesh

    इज़रायली सेना ने रविवार को कहा कि गाज़ा पट्टी की ओर से दक्षिणी इज़रायल पर तीन रॉकेट दागे गए। इज़रायल के टीवी 12 ने कहा कि दो रॉकेट खुले इलाके में आकर गिरे जिससे कोई नुकसान नहीं हुआ। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X