1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 19, 2021 19:21 IST
LIVE: पढ़िए अभी तक की...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं।आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं।आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

 

लाइव टीवी

Live updates : Live Hindi Breaking News February 18

Auto Refresh
Refresh
  • 10:27 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    सियालदह-अमृतसर स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन रहेगी रद्द

    पंजाब में किसान आंदोलन के चलते ट्रेन संख्या 02379 सियालदह-अमृतसर स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन 19 फरवरी को रद्द रहेगी। वहीं ट्रेन संख्या 02680 अमृतसर- सियालदह स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन 21 फरवरी को रद्द रहेगी। वेस्टर्न रेलवे ने इसकी जानकारी देते हुए इन ट्रेनों के रद्द होने को लेकर खेद व्यक्त किया है।  

  • 9:53 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों में 1,20,384 टेस्ट किए गए। प्रदेश में टेस्टिंग की कुल संख्या अब 3,00,37,025 हो गई है: उत्तर प्रदेश स्वास्थ्य विभाग

  • 9:27 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    पश्चिम बंगाल: सीआईडी ने मंत्री पर हुए बम हमले की जांच शुरू की

    पश्चिम बंगाल के अपराध जांच विभाग (सीआईडी) ने राज्य के मंत्री जाकिर हुसैन पर बुधवार की रात हुए बम हमले की जांच गुरुवार को शुरू कर दी। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में निमतिता रेलवे स्टेशन पर अज्ञात हमलावरों द्वारा बुधवार की रात बम से किए गए हमले में राज्य के मंत्री जाकिर हुसैन और अन्य 21 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। फोरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम ने गुरुवार को रेलवे स्टेशन का दौरा किया और सबूत एकत्र किए। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को एसएसकेएम अस्पताल का दौरा किया, जहां श्रम राज्यमंत्री और अन्य घायलों को चिकित्सा उपचार के भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने मामले की जांच आपराधिक जांच विभाग को सौंप दी है। सीआईडी टीम विस्फोट स्थल पर गई और अपनी जांच शुरू कर दी है।

  • 9:20 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    दिल्ली स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, दिल्ली में गुरुवार (18 फरवरी) को कोरोना के 130 नए मामले, 153 रिकवरी और 2 लोगों की मौत दर्ज़ हुई। दिल्ली में अबतक कोरोना के कुल  6,37,445 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं अब तक कुल 10,896 लोगों की मौत हुई है। दिल्ली में कोरोना से अबतक कुल 6,25,496 लोग ठीक हो चुके हैं। फिलहाल दिल्ली में कोरोना के 1,053 सक्रिया मामले हैं।

  • 7:54 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    विदेश मंत्रालय के मुताबिक, 20 और 21 फरवरी को मालदीव के दौरे पर होंगे विदेश मंत्री एस जयशंकर। 23 -23 को मॉरीशस जाएंगे। 

  • 7:30 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    यूपी के अमरोहा में बामनखेड़ी कांड में दोषी शबनम की फांसी की संभावनाओं के बीच उनके बेटे ताज ने राष्ट्रपति से अपनी मां की फांसी की सजा माफ करने की गुहार लगाई है। शबनम के बेटे ताज ने बताया, "मेरी राष्ट्रपति जी से अपील है कि मेरी मां को फांसी न दें। मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं।"

     

  • 7:24 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    पावर सेक्टर पर आयोजित वेबीनार में गुरुवार को बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कैसे सरकार और प्राइवेट सेक्टर एक दूसरे पर विश्वास बढ़ाते हुए आगे बढ़े इसके लिए ये संवाद जरूरी था। ऊर्जा क्षेत्र के लिए हमारी सरकार का दृष्टिकोण समग्र रहा है। पावर सेक्टर में जिन चार मंत्रों को हम लेकर चले वे हैं रिच, रि-इनफॉर्स, रिफॉर्म और रिन्यूवल एनर्जी। हमने पहले देश के हर गांव तक और फिर हर घर तक बिजली पहुंचाने पर जोर दिया। आज भारत पावर डेफिसिट देश से पावर सरप्लस देश बन चुका है। भारत वन नेशन, वन ग्रिड, वन फ्रीक्वेंसी का लक्ष्य भी प्राप्त कर चुका है। हमारे देश में अगले 10 वर्षों तक सोलर सेल की मांग, हमारे आज की मैन्युफैक्चरिंग कैपेसिटी से 12 गुणा ज्यादा है। आप देख सकते हैं कितना बड़ा बाजार हमारा इंतजार कर रहा है।

  • 7:23 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    अभी तक कुल 61 शव बरामद किए गए हैं। कुल 204 लोगों की गुमशुदगी दर्ज़ की गई है। राहत एवं बचाव कार्य जारी है: चमोली ​पुलिस

  • 7:22 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    असम के मुख्यमंत्री जी और उनकी पूरी टीम ने इन 5 वर्षों में जनता की जो सेवा की है। असम में शांति और क़ानून व्यवस्था की स्थापना की है। विकास को नए आयाम से जोड़ा है: केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिहं तोमर, गुवाहाटी में

  • 7:22 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    हिसार (हरियाणा) में किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि इनको लगता है कि फसल कटाई आ गई ये 1 महीने में चले जाएंगे।राजस्थान और पंजाब में फसल कटाई में 1 महीने का अंतर है। राजस्थान के किसान आएंगे और पंजाब वाले किसान अपनी फसल काटने चले जाएंगे।

  • 7:21 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    लखनऊ: भारत-पाक युद्ध-1971 विजय की 50वीं वर्षगांठ कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश CM योगी आदित्यनाथ शामिल हुए।

  • 7:21 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    हमारे पप्पू जी झूठ का झाड़ और लफ्फाजी का पहाड़ बन गए हैं। आप एक साजिशें सिंडिकेट के साथी बन गए हैं और किस तरह से देश के माहौल को खराब करो, देश को बदनाम करो, इसकी साजिश हो रही है: केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नक़वी, किसान आंदोलन को लेकर राहुल गांधी के बयान पर

  • 7:21 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    हर दिन आप (अमित शाह) 'भाईपो' (भतीजे) कह रहे हैं। आपका बेटा भी मेरा भतीजा है। इसलिए अगर आपको दीदी और भतीजा कहना है, तो मैं अमित शाह को चुनौती देता हूं कि पहले अभिषेक बनर्जी और फिर मेरे खिलाफ चुनाव लड़ें: पश्चिम बंगाल CM ममता बनर्जी

  • 7:20 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    स्वास्थ्य मंत्रालय ने COVID19 को लेकर गुरुवार को बताया कि अब तक देश में  कोविड वैक्सीन की कुल 98,46,523 डोज दी गई हैं। स्वास्थ्यकर्मियों को 66,99,567 डोज दी गई हैं जिसमें से पहली डोज 62,34,635 लाभार्थियों को दी गई है, दूसरी डोज 4,64,932 लाभार्थियों को दी गई है। फ्रंट लाइन वर्कर्स को अब तक 31,46,956 डोज दी गई हैं। 

  • 1:33 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    असम समेत पूरे पूर्वोत्तर के लिए सौगात, पीएम मोदी ने किया दो बड़े पुलों का शिलान्यास

    पीएम मोदी ने कहा- मुझे खुशी है कि सर्वानंद सोनवाल जी की सरकार ने इन मुश्किलों को कम करने के लिए पूरी निष्ठा से प्रयास किया है, मजुली में असम का पहला हैलीपॉड बन गया है और अब सड़क का भी तेज और सुरक्षित विकल्प मिलने जा रहा है। वर्षों पुरानी मांग पुल के भूमिपूजन के साथ शुरू हो गई है। 8 किलोमीटर का यह पुल मजुली के हजारों परिवारों की जीवन रेखा बनेगा। सुविधा और संभावनाओं का सेतु बनने वाला है। असम और पूर्वोत्तर के अलग अलग हिस्सों को जोड़ने के अभियान को और आगे बढ़ाया गया है, आज से 2 और बड़े पुलों पर काम शुरू हो रहा है।

     

  • 10:23 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 12,881 नए मामले आए

  • 10:22 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    लखनऊ: गन्ना लेकर विधानसभा पहुंचे विधायक

  • 10:21 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    पुडुचेरी: तमिलसाई सुंदरराजन ने पुडुचेरी की नई उपराज्यपाल के रूप में कार्यभार संभाला

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X