Friday, April 19, 2024
Advertisement

LIVE: यहां मिलेगा आपको हर खबर का लेटेस्ट अपडेट

Live Breaking News: इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 29, 2020 12:08 IST
Live Hindi Breaking News kisan andolan Coronavirus Politics India World Latest Updates December 28 :- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV LIVE: यहां मिलेगा आपको हर खबर का लेटेस्ट अपडेट

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

पढ़ें- 'मन की बात' में पीएम मोदी ने देशवासियों से किया ये संकल्प लेने का आग्रह

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

लाइव टीवी

Latest India News

Breaking News 28 December

Auto Refresh
Refresh
  • 4:53 PM (IST) Posted by Tejeshwar

    मैं देश के करोड़ों किसानों को बधाई देता हूं। कोरोना वायरस चुनौती के बावजूद पिछले चार महीनों में किसान रेल नेटवर्क का विस्तार हुआ है और इसे अब 100 वीं रेल मिल गई है: पीएम नरेंद्र मोदी

  • 4:53 PM (IST) Posted by Tejeshwar

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के सांगोला से पश्चिम बंगाल के शालिमार के बीच 100वीं किसान रेल का शुभारंभ किया। 

  • 3:03 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    छात्रों के खिलाफ राजद्रोह का मामला, प्रधानाचार्य ने राष्ट्र-विरोधी नारेबाजी का लगाया आरोप

    अयोध्या के ‘साकेत डिग्री कॉलेज’ के छह छात्रों के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज किया गया है। कॉलेज के प्रधानाचार्य ने उन पर संस्थान के परिसर में राष्ट्र-विरोधी नारेबाजी करने का आरोप लगाया है। कॉलेज के छात्रों ने छात्र संघ के चुनाव ना कराने के खिलाफ 16 दिसम्बर को किए गए प्रदर्शन के दौरान कथित तौर पर ये नारेबाजी की थी। प्रधानाचार्य एन.डी. पांडे ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा कि छात्रों ने ‘‘आजादी लेकर रहेंगे’’ जैसे ‘‘राष्ट्र विरोधी’’ नारे लगाए।

  • 3:02 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के दशक के सर्वश्रेष्ठ पुरुष क्रिकेटर का पुरस्कार जीता। 

  • 7:44 AM (IST) Posted by Yashveer Singh

    कोविड-19 काल में लाभार्थियों के खातों में धनराशि हस्तांतरण के लिए बिहार ने जीता पुरस्कार

    कोविड-19 महामारी के दौरान लाभार्थियों के खातों में वित्तीय मदद के तहत सीधे पैसे डालने की बिहार सरकार की पहल ने उसके विभागों को ‘डिजिटल इंडिया अवॉर्ड’ का विजेता बना दिया है। यह पुरस्कार केंद्र सरकार देती है और इस साल बिहार को यह सम्मान ई-शासन के लिए नवोन्मेषी कदम उठाने के लिए मिलेगा। 

  • 7:44 AM (IST) Posted by Yashveer Singh

    कोविड-19 से संक्रमित चार कैदी अस्पताल से भागे, तीन पकड़े गए

    उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में कोविड-19 से संक्रमित चार कैदी रविवार शाम अस्पताल से भाग गए जहां उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया था लेकिन पुलिस ने उनमें से तीन को पकड़ लिया।

  • 7:43 AM (IST) Posted by Yashveer Singh

    झारखंड में कोविड- 19 के 122 नये मामले सामने आए

    झारखंड में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के संक्रमण से एक और व्यक्ति की मौत हो गयी जिससे राज्य में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या बढ़कर 1,019 तक पहुंच गयी है। वहीं इस अवधि में संक्रमण के 122 नये मामले सामने आने से राज्य में अबतक इस महामारी की चपेट में आने वालों की संख्या बढ़कर 1,14,268 हो गयी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement