Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Hindi Breaking News and Latest Updates July 20: उत्‍तर प्रदेश में टैक्‍स फ्री हुई ऋतिक रौशन की फिल्‍म Super 30

इंडिया टीवी हिंदी न्यूज पर पाएं राजनीति, चुनाव, खेल, मनोरंजन, बिजनेस, लाइफस्टाइल और अन्य क्षेत्रों से जुड़ी देश-दुनिया की ताजा खबरें।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 20, 2019 23:16 IST
Braking News- India TV Hindi
Braking News

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

Latest News Updates and Breaking News of July 20:

Latest India News

LIVE Hindi Breaking News and Latest Updates July 20

Auto Refresh
Refresh
  • 7:22 PM (IST)
  • 7:10 PM (IST)
  • 6:39 PM (IST)

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को सोनभद्र जाएंगे। सोनभद्र फायरिंग की घटना के पीड़ित परिवार के सदस्यों से मुलाकात करेंगे जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई थी।

  • 1:37 PM (IST)

    उत्‍तर प्रदेश में टैक्‍स फ्री हुई ऋतिक रौशन की फिल्‍म Super 30

  • 12:04 PM (IST)

    सोनभद्र मामले को लेकर प्रमोद तिवारी के नेतृत्व में कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने यूपी के राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात की।

  • 11:58 AM (IST)

    सोनभद्र जाने पर रोक लगाने के बाद डेरेक ओ ब्रायन के नेतृत्‍व वाला तृणमूल कांग्रेस का दल वाराणसी हवाई अड्डे पर ही धरने पर बैठ गया।

    Derek O'Brien led TMC delegation sit on a dharna, after they were stopped by police at the airport.

    Image Source : PTI
    Derek O'Brien led TMC delegation sit on a dharna, after they were stopped by police at the airport.

  • 10:59 AM (IST)

    पंजाब के सीएम कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तीफा मंजूर कर राज्यपाल को भेज दिया है।

  • 10:46 AM (IST)

    प्रियंका गांधी ने कहा कि 'यूपी सरकार के अधिकारी मुझे बिना पीड़ितों से मिले वापस जाने के लिए कह रहे हैं।'

  • 10:44 AM (IST)

    प्रियंका गांधी ने मिर्जापुर के चुनार गेस्ट हाउस में बीती रात गुजारी है। वह लगातार अपनी सोनभद्र जाकर पीड़ितों से मुलाकात करने की जिद पर अड़ी हैं। उन्होंने कहा कि 'मैं सोनभद्र में पीड़ितों से मिले बिना यहां से नहीं जाऊंगी।'

  • 10:38 AM (IST)

    पुणे में एक सड़क हादसे में 9 युवकों की मौत हो गई है। हादसा पुणे-सोलापूर हाईवे पर  हुआ। हादसा कार और ट्रक में टक्कर से हुआ। टक्कर इतनी भीषण थी की मौके पर ही 9 युवकों की मौत हो गई। सभी युवक कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र थे।

  • 10:37 AM (IST)

    देश के विभिन्‍न हिस्‍सों से मॉब लिंचिंग (भीड़ द्वारा की गई मारपीट) को लेकर रामपुर से सांसद आजम खान ने एक बड़ा बयान दिया है। आजम खान ने कहा है कि मुसलमानों को 1947 से लेकर आज तक पाकिस्‍तान न जाने की ऐसी सजा मिल रही है। 

  • 10:36 AM (IST)

    द्रास में कारगिल वॉर मेमोरियल में की विजिटर बिक में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने साइन किए।

  • 8:31 AM (IST)

    डेरेक ओ ब्रायन के नेतृत्‍व में तृणमूल कांग्रेस का 4 सदस्‍यीय दल आज सोनभद्र का दौरा करेगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement